फिर ट्रोल हुईं प्रियंका: द एक्टिविस्ट की होस्ट प्रियंका चोपड़ा ट्रोलर्स के निशाने पर, चेरिटेबल वर्क को कॉम्पिटिशन बनाने पर सवाल उठा रहे यूजर

0
8
Advertisement


33 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रियंका चोपड़ा का रियलिटी शो ‘द एक्टिविस्ट’ सुर्खियों में है, लेकिन नेगेटिव कमेंट्स को लेकर। दरसल प्रियंका चोपड़ा, अशर और जूलियन होफ ‘द एक्टिविस्ट’ की सह-मेजबानीहोस्टिंग करने वाले हैं। जहां एक्टिविस्ट अपने वर्क को बढ़ावा देने के लिए कॉम्पिटिशन करेंगे। यही कांसेप्ट ही मुख्य वजह है कि अपकमिंग रियलिटी शो की सोशल मीडिया पर आलोचना हो रही है।

ये है ‘द एक्टिविस्ट’ शो का कॉन्सेप्ट
प्रियंका की भागीदारी वाले इस शो के फॉर्मेट की आलोचना की जा रही है क्योंकि इसका उद्देश्य अलग-अलग एक्टिविस्ट को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करना है। ताकि वे अपने चेरिटेबल वर्क को प्रमोट सकें। इस रियलिटी शो में 6 कंटेस्टेंट अपने चुने हुए चेरिटेबल वर्क के लिए दो टीमों के रूप में लड़ेंगे। वे मिशन, मीडिया स्टंट, डिजिटल कैम्पेन और कम्युनिटी प्रोग्राम में कम्पीट करेंगे। तीनों टीमों को तीन मेजबानों में से एक प्रियंका चोपड़ा, अशर और जूलियन होफ की मदद मिलेगी। इसके बाद इन सभी का सक्सेस रेट ऑनलाइन एंगेजमेंट के माध्यम से मापा जाएगा।

हालांकि एक्टिविज्म को पैसों के लिए इतना तुच्छ बना दिए जाने को लेकर सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना की जा रही है।

शो के विजेता के लिए
द एक्टिविस्ट के प्रतिभागियों का लक्ष्य G20 शिखर सम्मेलन में भाग लेना होगा जहां वे धन पाने की आशा में दुनिया भर के नेताओं से मिलेंगे। सबसे बड़ा कमिटमेंट हासिल करने वाली टीम को फिनाले में विजेता का ताज पहनाया जायेगा। इस शो के फिनाले में दुनिया के सबसे फेमस कलाकारों द्वारा प्रदर्शन किया जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here