फ्लैशबैक: पंकज बेरी ने ‘सैनिक’ की शूटिंग के दौरान अपने एक्सीडेंट के दिनों को किया याद, बोले- तब मेरे हाथ से कई फिल्में चली गई थीं

0
12
Advertisement


कुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर पंकज बेरी ने 1992 में फिल्म ‘सैनिक’ की शूटिंग के दौरान अपने बड़े हादसे के बारे में बात की और बताया कि कैसे उस समय उन्हें बहुत सारी फिल्में गंवानी पड़ीं। उन्होंने कहा कि वह तब कई फिल्में कर रहे थे और यह उनके लिए काफी बड़ा नुकसान था। एक इंटरव्यू बातचीत के दौरान, पंकज बेरी ने मुंबई में अपने संघर्ष के बारे में बताया, साथ ही पंकज ने यह भी बताया कि उन्होंने कुछ ऐसी फिल्मों में भी काम किया जो अभी तक रिलीज नहीं हो सकीं। उन्होंने अपने अब तक के सफर को दिलचस्प भी बताया।

पंकज ने अपने लाईफ के उतार-चढ़ाव के बारे में की बात

पंकज ने कहा, “मेरी जर्नी दिलचस्प रही है। लाईफ में बहुत सारे उतार-चढ़ाव आते हैं, जो मेरी लाईफ में भी आए। जैसे कि 1992 में सबको पता था कि ‘सैनिक’ की शूटिंग के दौरान मेरा मेजर एक्सीडेंट हो गया था। क्योंकि उस समय मैं कई फिल्में कर रहा था, वो नुक्सान हुआ था मेरा बहुत फिल्में हाथ से चली गई। उतार-चढ़ाव आते रहे, लेकिन मैं उसमें से निकल गया और अब मैं यहां हूं।”

पंकज ने याद किया अपने स्ट्रगल के दिनों को

पंकज ने आगे बताया, “फिर मुझे फिल्में मिलीं, वे भी बनीं, लेकिन यह दुर्भाग्य की बात है कि फिल्में रिलीज नहीं हो सकीं। हालांकि, मेरी जर्नी शुरू हुई और फिर मैंने मुंबई में स्ट्रगल करना शुरू कर दिया। लेकिन स्ट्रगल करते हुए भी, जो उतार-चढ़ाव देखने पढ़ते हैं, जब आप स्ट्रगल करते हो तो सब चीज झेलनी पड़ी है। और मैंने वो सब चीज झेली। लेकिन पर साथ ही अच्छी बात यह रही कि मुझे काम मिलता रहा।”

‘कॉलेज गर्ल’ से पंकज ने शुरू की बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत

पंकज बेरी को पहला बड़ा ब्रेक 1987 में दूरदर्शन पर टी.वी सीरीज ‘गुल गुलशन गुलफाम’ के साथ मिला था। फिल्म ‘कॉलेज गर्ल’ से उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत की। वर्तमान में, वह ‘मेरे साई- श्रद्धा और सबुरी’ शो में चक्र नारायण नामक एक आईटी अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here