बिग बॉस ओटीटी: एविक्ट होने के बाद मुस्कान जट्टाना ने होस्ट करण जौहर पर लगाया शमिता का पक्ष लेने का आरोप, बोलीं- ‘ये फेक रियलिटी है’

0
9


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bigg Boss OTT: After Being Evicted, Muskaan Jattana Accuses Host Karan Johar Of Favoring Shamita, Saying – ‘This Is A Fake Reality’

6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बॉस ओटीटी का फिनाले वीक शुरू हो चुका है। 18 सितम्बर को शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है जिसमें निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, नेहा भसीन, दिव्या अग्रवाल और राकेश बापट जगह बना चुके हैं। हालांकि मुस्कान जट्टा उर्फ मूस आखिरी संडे का वार एपिसोड में घर से बाहर हो चुकी हैं। शो से एविक्ट होने के बाद अब मुस्कान ने होस्ट करण जौहर पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है।

हाल ही में बॉलीवुड लाइफ से बातचीत में मुस्कान ने करण जौहर पर सवाल किए जाने पर कहा, मुझे नहीं पता वो ऐसा क्यों करते हैं मगर वो पक्ष लेते हैं। मुझे लगता है ये बेवजह है। शमिता एक अच्छी प्लेयर नहीं है, पता नहीं लोग उसे क्यों पसंद करते हैं। मुझे नहीं पता वो क्यों उसका पक्ष लेते आए हैं लेकिन मेरे ख्याल से रियलिटी शो को रियलिटी शो ही होना चाहिए। ये फेक रियलिटी है। ये लोगों के लिए है कि वो दिखाएं कि वो वाकई में क्या हैं लेकिन ये लोग हर बात में अपने विचार डालेंगे तो रियलिटी शो का क्या मतलब।

निशांत भट्ट को विनर मानती हैं मुस्कान

इंटरव्यू में आगे मुस्कान ने कहा, मुझे लगता है निशांत के पास विनर बनने की सारी क्वालिटी हैं। वो एक स्मार्ट और बैलेंस रखने वाला प्लेयर है। उसे पता है कि इमोशंस और गेम को अलग कैसे रखना है। तो मुझे लगता है वो बिग बॉस ओटीटी जीत सकता है।

करण जौहर पर पहले भी लगे शो में पक्षपात करने के आरोप

शो के पहले ही हफ्ते में लोगों को करण जौहर की होस्टिंग पसंद नहीं आई थी। सोशल मीडिया पर कई लोगों का कहना था कि करण शमिता शेट्टी और नेहा भसीन को सबसे ज्यादा महत्व देते हैं क्योंकि वो उन्हें पहले से जानते हैं, जबकि वो प्रतीक, दिव्या और जीशान के साथ सख्त रवैया रखते हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here