बुआ का प्यार: फैन ने कहा-सबा अली खान आप इब्राहिम, तैमूर और जेह से ज्यादा प्यार सारा को करती हैं, अब सैफ की बहन का रिएक्शन आया सामने

0
11
Advertisement


27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बड़ी बहन सबा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सारा, इब्राहिम, तैमूर समेत फैमिली के सभी बच्चों की खूबसूरत फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सबा ने सारा अली खान के बचपन की एक अनसीन फोटो शेयर की थी। इस फोटो पर एक फैन ने कमेंट किया कि सबा अपने भतीजे तैमूर, जेह और इब्राहिम से ज्यादा अपनी भतीजी सारा से प्यार करती हैं। अब इस पर सबा का रिएक्शन सामने आया है।

मैं अपने सभी बच्चों से बहुत प्यार करती हूं
दरअसल, सबा अली खान ने रविवार को सारा अली खान के साथ कई साल पहले की दो फोटोज शेयर की थीं। इन फोटोज के कैप्शन में सबा ने लिखा था, “मेरा दिल … मेरी गोद में। उसका दिल टेडी बियर पर। मेरी जान.. मेरे सबसे अच्छे पल..मेरी किशोरावस्था में…बॉम्बे में अपनी भतीजी और भतीजे के साथ समय बिताना। दिल्ली से दौरे… #थ्रोबैक।” इस पर एक फैन ने कमेंट कर लिखा, “सबा मैडम मुझे लगता है कि आप सारा से सबसे ज्यादा प्यार करती हैं। फिर इब्राहिम, तैमूर और जेह का नंबर आता है।” इसके जवाब में सबा ने कहा, “मैं अपने सभी बच्चों से बहुत प्यार करती हूं।”

सबा ने पिछले हफ्ते भी सारा के बच्चन की एक अनसीन फोटो की थी शेयर
सबा अली खान ने पिछले हफ्ते भी सारा के बच्चन की एक अनसीन फोटो शेयर की थी। सबा ने सारा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “सारा मेरी पहली जान।” इस फोटो के सामने आते ही सारा अली के एक फैन पेज ने उसे बिना क्रेडिट दिए और बिना अनुमति के इस्तेमाल कर लिया था। साथ ही पेज द्वारा सारा की तस्वीर में खुद का वॉटरमार्क भी लगा दिया गया था। इस बात से सबा इतनी नाराज हुईं कि उन्होंने भड़कते हुए तस्वीर हटाने की मांग की थी।

बिना क्रेडिट दिए सारा की फोटो शेयर करने वाले फैन पर भड़क गई थीं सबा
सबा ने फैन पेज सारा अली खान गैलेरी द्वारा शेयर की गई पोस्ट का एक स्क्रीनशॉट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा था, “बहुत गलत तरीका है मेरी ऑरिजिनल तस्वीरें इस्तेमाल करने और उसे दूसरे अकाउंट से पोस्ट करने का। भविष्य में मैं कभी सारा अली खास की कोई भी बेबी पिक्चर्स शेयर नहीं करूंगी। मै इसे वापस लेने की मांग करती हूं।” सबा की पोस्ट के बाद पेज द्वारा सफाई मैं कहा गया था, “सारा अली खान और अमृता सिंह देखिए, मैंने इसमें वॉटरमार्क इसलिए लगाया है, क्योंकि कई फैन क्लब इसे चोरी कर रहे थे। प्लीज इसे समझिए और मैंने इसमें सबा मैम को क्रेडिट भी दिया है।”

सबा लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भाई सैफ अली खान, उनके बच्चों सारा-इब्राहिम, करीना, सोहा और अपनी मां शर्मिला टैगोर की पुरानी फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सबा ने इब्राहिम की एक क्यूट फोटो भी शेयर की थी, जिसे सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल था।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here