बेटी के सपोर्ट में पिता ने बनवाया टैटू: सिद्धार्थ शुक्ला के गम में डूबी शहनाज को अच्छा लगे इसलिए पिता संतोख ने हाथ पर लिखवाया बेटी का नाम

0
12
Advertisement


31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन ने उनके चाहने वालों को गम के दरिया में डुबो दिया। इनमें से एक थीं, उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल। सिद्धार्थ के सदमे में वे सुधबुध खो बैठी हैं। करीबी भी इस बात को लेकर परेशान हैं कि शहनाज किस तरह इस गम से उबर पाएंगी। शहनाज के पिता गम में डूबी बेटी को सपोर्ट करने के लिए हर संभव प्रयास रहे हैं। अब उन्होंने बेटी के नाम का टैटू अपने हाथ पर गुदवाया है ताकि वे यह जाहिर कर सकें कि हर हाल में वे शहनाज के साथ हैं।

फैंस ने की पिता संतोख की तारीफ
पिता संतोख सिंह गिल का ये टैटू अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यूजर्स ने इसे बहुत अच्छी कोशिश बताया है। साथ ही ये अपील भी है कि पिता की इस संवेदनापूर्ण कोशिश को किसी नए तराजू में न तौला जाए। शहनाज की अपडेट नाम से एक एक यूजर ने लिखा है- उन्होंने वाकई टैटू बनवा लिया है। उन्होंने बहुत प्यारा काम किया। प्लीज अब उन्हें इसके लिए जज न किया जाए।

किसी से बातचीत भी नहीं कर रहीं शहनाज
सिद्धार्थ के निधन के बाद उनके घर गईं सेलेब्स ने बताया था कि शहनाज की हालत ठीक नहीं है। न तो वे ठीक से खा रही हैं और न ही सो रही हैं। वे किसी से बातचीत भी नहीं कर रही हैं। उन्हें अकेला नहीं छोड़ा जा सकता है। सिद्धार्थ की मां इस वक्त शहनाज का बहुत सपोर्ट कर रही हैं। इस परीक्षा भरी घड़ी में वे किसी भी वक्त शहनाज का साथ नहीं छोड़ रही हैं।

शहनाज की गोद में ही सो गए थे सिद्धार्थ
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ 1 सितंबर को रात 9 बजकर 30 मिनट में घर वापस पहुंचे थे। घर आते ही उन्हें बेचैनी महसूस हो रही थी। सिद्धार्थ की मां रीटा और शहनाज दोनों घर पर ही थे, जिन्होंने एक्टर को बेहतर महसूस कराने के लिए नींबू पानी और आइसक्रीम दी थी, लेकिन इससे भी उन्हें राहत नहीं मिली। एक्टर ने एंजाइटी और बेचैनी होने की शिकायत की तो शहनाज और मां ने उन्हें आराम करने की सलाह दी।

रिपोर्ट के अनुसार, रात 1 बजकर 30 मिनट पर शहनाज गिल की गोद में सिर रखकर सो गए थे। जब सुबह 7 बजे शहनाज उठीं तो उन्होंने देखा कि सिड एक ही पोजिशन में सो रहे हैं और उनके शरीर में कोई हरकत नहीं है। जब शहनाज ने उन्हें उठाने के कोशिश की तो वो नहीं उठे। ये देखकर शहनाज ने उनके परिवार वालों को बुलाकर मदद मांगी, जिसके बाद डॉक्टर को बुलाया गया था।

सिडनाज के नाम से मशहूर थी जोड़ी
बिग बॉस 13 के दौरान शहनाज गिल ने नेशनल टेलीविजन पर सबके सामने सिद्धार्थ के लिए कई बार अपनी फीलिंग्स बयां की थी। शहनाज ने होस्ट सलमान से भी कहा था कि वो सिद्धार्थ को पंसद करती हैं, हालांकि सिद्धार्थ ने हमेशा उन्हें अपना दोस्त बताया। दोनों के करीबी ने कहा था कि शहनाज सिद्धार्थ से शादी करना चाहती थीं। ये जोड़ी सिडनाज के नाम से मशहरू थी। सिडनाज हाल ही में डांस दीवाने 3 के सेट पर भी पहुंचे थे, जहां दोनों ने रोमांटिक डांस किया था। शो के दौरान माधुरी से शहनाज ने कहा था कि उन्हें सिद्धार्थ पसंद हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here