बॉलीवुड ब्रीफ: ईशा देओल की ‘एक दुआ’ का ट्रेलर आउट, 26 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म; ‘अर्ध’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं रुबीना दिलैक

0
15
Advertisement


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief trailer Of Esha Deol Takhtani’s Ek Duaa, Rubina Dilaik To Make Her Silver Screen Debut With Palaash Muchhal’s First Directorial Starring Hiten Tejwani And Rajpal Yadav

9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल तख्‍तानी 10 साल बाद अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक दुआ’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। अब हाल ही में उनकी इस फिल्‍म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। ईशा ने खुद भी ‘एक दुआ’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हमारी फिल्‍म ‘एक दुआ’ 26 जुलाई 2021 को वूट सिलेक्‍ट पर प्रीमियर हो रही है। इसे जरूर देखें और हमें प्‍यार, शुभकामनाएं, दुआ और अशीर्वाद दें।” फिल्म में ईशा एक मुस्‍ल‍िम महिला के किरदार में नजर आ रही हैं, जो एक बच्‍ची की मां भी हैं। ‘एक दुआ’ की कहानी एक परिवार के खराब आर्थ‍िक हालात और जिंदगी की कशमकश के बीच महिला-पुरुष की समानता की लड़ाई पर बेस्ड है। ईशा की यह फिल्‍म 26 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। राम कमल मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म को ईशा ने अपने प्रोडक्शन हाउस ‘भारत ईशा फिल्म्स’ के तहत प्रोड्यूस भी किया है। प्रोड्यूसर के तौर पर ईशा की यह पहली फिल्म है। जबकि ईशा के साथ ही उनके पति भरत तख्‍तानी, वेंकी और अमृता दास इसके को-प्रड्यूसर हैं। बता दें कि ईशा 2011 में आख‍िरी बार फिल्‍म ‘टेल मी ओ खुदा’ में नजर आई थीं।

पलाश मुच्छल की ‘अर्ध’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं रुबीना दिलैक ‘बिग बॉस 14’ जीतने के बाद ऐक्ट्रेस रुबीना दिलैक की किस्मत चमक गई है। रुबीना अब जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी इस अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है। दरअसल म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्छल ‘अर्ध’ (Ardh) नाम से एक फिल्म लेकर आ रहे हैं और इसके जरिए वे डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। इस फिल्म के लिए ही रुबीना को लीड रोल के लिए साइन किया गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। इस फिल्म के लिए पलाश मुच्छल ने हितेन तेजवानी को भी साइन किया है। पलाश मुच्छल के निर्देशन में बनने जा रही ‘अर्ध’ में राजपाल यादव भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग सितंबर 2021 से शुरू होगी।

सहारा इंडिया परिवार के चेयरमैन सुब्रत राय की बायोपिक लेकर आ रहे हैं संदीप सिंह
प्रोड्यूसर संदीप सिंह के ‘लीजेंड ग्‍लोबल स्‍टूडियो’ ने बिजनसमैन और सहारा इंडिया परिवार के चेयरमैन सुब्रत रॉय सहारा की बायोपिक के लिए राइट्स खरीद लिए हैं। संदीप ने कहा, “सहारा श्री की कहानी आज की डेट में सबसे आकर्षित करने वाली है। उत्‍तर प्रदेश के एक छोटे से शहर से निकलकर 14 लाख वर्कर्स वाले ऑर्गनाइजेशन का फाउंडर बनना बड़ी बात है। उनका ऑर्गनाइजेशन भारतीय रेलवे के बाद दूसरा सबसे बड़ा ऑर्गनाइजेशन है। वे सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक रहे हैं और बॉलीवुड, पॉलिटिक्‍स और स्‍पॉर्ट्स तक में वे किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वे विवादों में रहे, तमाम इमोशन्‍स जुड़े हैं, उतार-चढ़ाव सब देखा है। यह दर्शकों के लिए देखना काफी दिलचस्‍प होगा। उनकी कहानी सरप्राइज से भरी है। सहारा इंडिया परिवार के चेयरमैन से फिल्‍म का राइट पाना आसान नहीं था। सहारा श्री को कई लोगों ने बायोपिक के लिए अप्रोच किया था, लेकिन उन्‍हें इसकी इच्‍छा नहीं थी। मैं पिछले साल उनसे कई बार मिला और यकीन दिलाया कि फिल्‍म आर्थिक फायदे के लिए नहीं बनाई जाएगी। इसमें सच्‍चाई होगी और यह फैक्‍ट्स पर बेस्‍ड होगी। फाइनली, हमें राइट्स मिले और प्रॉजेक्‍ट को लेकर उत्‍सुक हैं।”

परेश रावल और मृणाल ठाकुर स्टारर ‘आंख मिचौली’ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज
डायरेक्टर उमेश शुक्ला ने बीते साल अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘आंख मिचौली’ की घोषणा की थी। अब हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है। मोशन पोस्टर में दर्शकों को फिल्म की कास्ट से रूबरू करवाया गया है। फिल्म की कास्ट काफी शानदार और मजेदार है। फिल्म में परेश रावल, मृणाल ठाकुर, अभिमन्यु, शरमन जोशी, दिव्य दत्ता, विजय राज और अभिषेक बनर्जी जैसे शानदार एक्टर्स मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। फिल्म का प्रोडक्शन सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया, उमेश शुक्ला और आशीष वाघ कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ ही शरमन जोशी काफी लंबे अंतराल के बाद फिल्म इंडस्ट्री में वापसी कर रहे हैं।

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ अगले साल होगी रिलीज: रितेश सिधवानी
पंकज त्रिपाठी, अली फजल और दिव्येंदु शर्मा स्टारर हिट वेब सीरिज ‘मिर्जापुर’ के अभी तक आए दोनों सीजन-‘मिर्जापुर’ और ‘मिर्जापुर 2’ ने दर्शकों का दिल जीता है। फैंस इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज के तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फैंस के इस उत्साह को देखते हुए मेकर्स ने ‘मिर्जापुर 3’ को लेकर हिंट दी है। मिर्जापुर सीरिज के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने हाल ही में बताया है कि वे इसी साल ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग शुरू करेंगे और इसे अगले साल रिलीज करेंगे। मेकर्स ने ‘मिर्जापुर 3’ की तैयारी शुरू भी कर दी है। एक्सेल एंटरटेनमेंट के सह-संस्थापक रितेश सिधवानी ने कहा है कि ‘मिर्जापुर 3’ की कहानी लिखी जा रही है। उन्होंने इसी साल इसकी शूटिंग शुरू करने का सोचा था, लेकिन फिर कोरोना की दूसरी लहर ने उनकी सभी प्लानिंग पर पानी फेर दिया। इसके बाद मुंबई में हो रही बारिश भी शूटिंग में बाधा बन रही है। लेकिन रितेश ने ‘मिर्जापुर 3’ की शूटिंग इसी साल से शुरू करने का वादा किया है और बताया कि वे वेब सीरीज को अगले साल ही रिलीज कर पाएंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here