बॉलीवुड ब्रीफ: यामी गौतम ने अपनी नई फिल्म ‘लॉस्ट’ का किया ऐलान, अजय देवगन ने शुरू की ‘थैंक गॉड’ की शूटिंग

0
7
Advertisement


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Yami Gautam To Play A Crime Reporter In Aniruddha Roy Chowdhury’s Investigative Drama Titled Lost, Ajay Devgn Begins Shooting For Thank God

9 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस यामी गौतम ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लॉस्ट’ (LOST) का ऐलान किया है। इस फिल्म में यामी के अलावा पंकज कपूर और राहुल खन्ना भी लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म अनिरुद्ध रॉय चौधरी के निर्देशन में बनेगी और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। यामी गौतम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस फिल्म की अनाउंसमेंट की है। उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर लिखा, “पेश है एक और दमदार और रोमांचकारी कहानी, जो आज के समय में पहले से कहीं ज्यादा प्रासंगिक है, लॉस्ट।” आपको बता दें कि इस फिल्म में यामी एक क्राइम रिपोर्टर के किरदार में नजर आएंगी। ‘लॉस्ट’ की कहानी कोलकाता में सेट की गई है। फिल्म की बाकी स्टार कास्ट में नील भूपलम, पिया बाजपेयी और तुषार पांडेय भी शामिल हैं। इस फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज और नम: पिक्चर्स मिलकर कर रहे हैं। फिल्म का लेखन श्यामल सेन गुप्ता और रितेश शाह ने किया है।

संजय लीला भंसाली करेंगे ‘हीरा मंडी’ के पहले एपिसोड का डायरेक्शन
संजय लीला भंसाली अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरा मंडी’ के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले दिनों खबर सामने आई थी कि इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी सेक्स वर्कर के किरदार में नजर आएंगी। अब इस प्रोजेक्ट को लेकर एक और बढ़ी खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक, संजय लीला भंसाली इस सीरीज का पहला एपिसोड खुद डायरेक्ट करेंगे। हीरा मंडी संजय लीला भंसाली का ड्रीम प्रोजेक्ट है। वो पिछले 12 सालों से इसे बनाने की कोशिश में हैं। इस सीरीज को डायरेक्ट करने की जिम्मेदारी उन्होंने विभु पूरी को दी थी। विभु फिल्म सवारिया में डायरेक्टर के असिस्टेंट रह चुके हैं। उन्होंने फिल्म ‘गुजारिश’ के डायलॉग लिखे और ‘हवाईजादा’ का डायरेक्शन किया है। अब वो ‘हीरा मंडी’ डायरेक्ट करने को तैयार हैं। लेकिन इस 7 एपिसोड्स की सीरीज का पहला एपिसोड संजय लीला भंसाली डायरेक्ट करेंगे और पूरे प्रोजेक्ट पर अपनी नजर रखेंगे।

अजय देवगन ने मुंबई में शुरू की ‘थैंक गॉड’ की शूटिंग
एक्टर अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ की शूटिंग शुरू कर दी है। अजय ने अपनी इस फिल्म की पूरी टीम को ज्वॉइन कर लिया है, जहां वो मुंबई के मशहूर महबूब स्टूडियो में इसकी शूटिंग कर रहे हैं। खबरों के अनुसार मुंबई में अजय देवगन की इस फिल्म के लिए लिए एक बड़ा सेट लगाया गया है, जो स्वर्ग की तरह बनाया गया है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ हमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत भी नजर आएंगे। यह दोनों भी इस फिल्म की शूटिंग को बहुत जल्द शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म की घोषणा 2019 में हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग को 2020 जनवरी में शुरू होना था, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इस फिल्म की शूटिंग में देरी हो गई। इस फिल्म का निर्माण इंदर कुमार कर रहे हैं।

राम कपूर ने खरीदी 1.83 करोड़ की पोर्श स्पोर्ट्स कार
एक्टर राम कपूर दुनिया की सबसे शानदार कारों में से एक पोर्श के मालिक बन गए हैं। राम ने हाल ही में ब्लू कलर की पोर्श 911 करेरा एस स्पोर्ट्स कार खरीद ली है, जिसकी कीमत करीब 1.83 करोड़ के आसपास बताई जा रही है। राम के इस कार को खरीदने की जानकारी पोर्श इंडिया ने खुद सोशल मीडिया पर एक्टर की उनकी नई कार के साथ एक फोटो शेयर कर दी है। इस फोटो के साथ पोर्श इंडिया ने राम कपूर के लिए खास नोट लिखा है। पोर्श ने लिखा, ‘राम कपूर और उनकी नई 911 करेरा एस को हेल्लो कहें, जो पोर्श मुंबई की ओर से डिलीवर की गई है। मशहूर अभिनेता का पोर्श परिवार में स्वागत है, और हम आने वाले दिनों में उनके रोमांचकारी यात्रा की कामना करते हैं।” यह कार साल 2019 में अप्रैल में लॉन्च हुई थी। जिसका एक्स शोरूम प्राइस करीब 1.83 करोड़ रुपए है। वर्कफ्रंट की बात करें तो राम कपूर हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आई फिल्म ‘बिग बुल’ में नजर आए थे। अभिषेक बच्चन स्टारर इस फिल्म में राम कपूर वकील की भूमिका में थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here