बॉलीवुड ब्रीफ: सनी कौशल और राधिका मदान स्टारर ‘शिद्दत’ का ट्रेलर रिलीज, ऐश्वर्या राय बच्चन ने 400 जूनियर आर्टिस्ट के साथ शूट किया ‘पोन्नियिन सेलवन’ का गाना

0
11
Advertisement


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Sunny Kaushal And Radhika Madan Starrer Shiddat Trailer Release, Aishwarya Rai Bachchan Shoots With 400 Junior Artists At Maheshwar Ghat

42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर सनी कौशल और राधिका मदान स्टारर ‘शिद्दत’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है। राधिका ने खुद भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ इस लव स्टोरी फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ” ‘शिद्दत’ के ट्रेलर के साथ प्यार की ताकत को महसूस करें। ‘शिद्दत’ 1 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।” कुणाल देशमुख के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सनी-राधिका के अलावा डायना पेंटी और मोहित रैना भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘शिद्दत’ को मुंबई, लंदन, पेरिस और ग्लासगो में शूट किया गया है। यह फिल्म पिछले साल सितंबर में रिलीज होने वाली थी। कोरोना वायरस की महामारी के कारण फिल्म की रिलीज में देरी हुई है। इस फिल्म की पटकथा श्रीधर राघवन ने लिखी है। फिल्म का निर्माण दिनेश विजान और भूषण कुमार ने किया है। यह फिल्म दिनेश के ‘मैडॉक फिल्म्स’ प्रोडक्शन के सौजन्य से निर्मित है।

सलमान खान ने ‘जीने के हैं चार दिन’ गाने पर किया अपना सिग्नेचर टॉवेल स्टेप, वीडियो वायरल
सलमान खान और कटरीना कैफ इन दिनों तुर्की में ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे हैं। अब हाल ही में सलमान खान का तुर्की के कप्पाडोसिया में पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान अपनी पॉपुलर फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ के सॉन्ग ‘जीने के हैं चार दिन’ पर ‘टाइगर 3’ की पूरी टीम के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। साथ ही वे इस गाने का सिग्नेचर ‘टॉवेल’ स्टेप भी करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सलमान ब्लू टी-शर्ट, डेनिम जींस, लेदर जैकेट के साथ विंटेज कैप पहने हुए हैं। फैंस को सलमान का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही ‘टाइगर 3’ में सलमान-कटरीना के अलावा इमरान हाशमी भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

डायरेक्टर विवेक रंजन ने अपनी अपकमिंग फिल्म का टाइटल पोस्टर किया रिलीज
टॉलीवुड के लोकप्रिय प्रोडक्शन हाउस ‘अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स’ ने अपने पहले बॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए एक विवादास्पद विषय चुना है। विवेक रंजन अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का टाइटल ‘द कश्मीर फाइल्स’ रखा गया है। इस बात की जानकारी विवेक रंजन ने खुद सोशल मीडिया पर फिल्म का टाइटल पोस्टर शेयर कर दी है। यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार हो रही है। फिल्म के प्रोडक्शन का काम पहले ही पूरा हो चुका है और पोस्ट-प्रोडक्शन का काम भी जारी है। पोस्टर में एक सिख बच्चे को भारत के प्रतीक चिन्ह पर देखा जा सकता है, जो लाल रंग का है। यह दर्शाता है कि फिल्म में भारतीय इतिहास के एक काले और अपठित अध्याय की सम्मोहक कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म को तेज नारायण अग्रवाल प्रस्तुत कर रहे हैं। जबकि, ‘अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स’ और ‘आई एम बुद्धा प्रोडक्शन’ इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन ने 400 जूनियर आर्टिस्ट के साथ शूट किया ‘पोन्नियिन सेलवन’ का गाना
एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ की शूटिंग कर रही हैं। मणिरत्नम के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग पिछले कुछ हफ्तों में पुदुचेरी में खत्म करने के बाद फिल्म की टीम कुछ दिन पहले ही अपने अगले शेड्यूल के लिए मध्य प्रदेश के महेश्वर पहुंच गई है। जहां ऐश्वर्या राय बच्चन ने 400 से ज्यादा जूनियर आर्टिस्ट के साथ एक गाने को शूट किया है। एक सूत्र ने खुलासा किया, “ऐश्वर्या सिर्फ दो दिन की शूटिंग के लिए यहां आई थीं। बाकी कास्ट और क्रू पिछले हफ्ते से ओरछा, ग्वालियर और महेश्वर में हैं। मणिरत्नम बड़े लेवेल पर एक गाने की शूटिंग करना चाहते थे, जिसके लिए उन्होंने 400 से ज्यादा जूनियर आर्टिस्ट्स को शामिल करने का फैसला किया था। यह एक बड़ा डांस नंबर है। पहले यह बताया गया था कि ऐश्वर्या इस गाने की शूटिंग हैदराबाद में करेंगी। लेकिन, इसे अब मध्यप्रदेश के महेश्वर घाट पर शूट किया गया है। इस सॉन्ग को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कोरियोग्राफर वृंदा गोपाल ने कोरियोग्राफ किया है। टीम ने गाने के सीक्वेंस महेश्वर घाट पर शूट किए हैं। यह फिल्म 500 करोड़ रुपए के बड़े बजट में बन रही है। इसमें 50 से अधिक मुख्य किरदार हैं। इसे थाईलैंड में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और एक सेट भी है जो हैदराबाद के बाहरी इलाके में बनाया गया है। अलग-अलग शेड्यूल में 1500 से ज्यादा जूनियर आर्टिस्ट इसमें शामिल हैं। फिल्म का 90 फीसदी हिस्सा पूरा हो चुका है। फिल्म दो पार्ट में रिलीज होगी, लेकिन दोनों पार्ट को एक साथ ही शूट किया जा रहा है।” यह एक हिस्टोरिक फिल्म है, जो कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास ‘पोन्नियिन सेलवन’ पर आधारित है। ये उपन्यास साल 1955 में आया था। इस फिल्म में बॉलीवुड और टॉलीवुड के कई प्रमुख सेलेब्स शामिल हैं, जिनमें ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, जयराम रवि, शोभिता और धुलिपाला जैसे नाम भी शामिल हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here