बॉलीवुड ब्रीफ: सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ‘शेरशाह’ का टीजर आउट, 12 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म; ‘ब्लर’ से तापसी पन्नू का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने

0
12
Advertisement


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief: Sidharth Malhotra And Kiara Advani Starrer Shershaah To Release On August 12, Blur, Tapsee Pannu, Outsiders Films News

23 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘शेरशाह’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। मेकर्स ने टीजर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर फैंस के साथ शेयर करते हुए लिखा, “हीरोज अपनी कहानियों के माध्यम से जीते हैं। कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा (पीवीसी) की सच्ची कहानी आपके सामने लाकर हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। यह फिल्म मेरे लिए एक लंबी जर्नी रही है और एक रीयल लाइफ कैरेक्टर को निभाने पर मुझे गर्व है। ‘शेरशाह’ 12 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ रही है।” इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा विक्रम बत्रा के रोल में नजर आएंगे। विष्णु वर्धन के निर्देशन में बनी शेरशाह’ में सिद्धार्थ और कियारा के अलावा शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अंकिता गोराया, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शाताफ फिगर और पवन चोपड़ा भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म को करन जौहर ने प्रोड्यूस किया है।

ऑउटसाइडर्स फिल्म्स’ की ‘ब्लर’ से तापसी पन्नू का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज
एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने गुरुवार को अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस ‘ऑउटसाइडर्स फिल्म्स’ लॉन्च किया था। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट की थी कि वे अपने इस प्रोडक्शन हाउस के तहत पहली फिल्म ‘ब्लर’ (BLUR) लेकर आ रही हैं। अब हाल ही में तापसी ने ‘ब्लर’ से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर और इसकी मेकिंग का एक वीडियो टीजर भी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है। ‘ब्लर’ का निर्देशन अजय बहल करेंगे और तापसी खुद अपनी इस थ्रिलर फिल्म में मुख्य भूमिका में होंगी। फिल्म की कहानी पवन सोनी और अजय बहल ने लिखी है। इस फिल्म का निर्माण ‘ऑउटसाइडर्स फिल्म्स’, जी स्टूडियो और एकेलोन प्रोडक्शन साथ मिलकर कर रहे हैं। फिल्म को 2022 में रिलीज किया जाएगा।

कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ में अल्लू अर्जुन की भी हो सकती है एंट्री
कार्तिक आर्यन जल्द ही तेलगु ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ के ऑफिशिल हिंदी रीमेक ‘शहजादा’ में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन ओरिजनल ‘अला वैकुंठपुरमलो’ में अल्लू अर्जुन द्दारा निभाए गए किरदार को प्ले करेंगे। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ परेश रावल और मनीषा कोईराला भी अहम भूमिका में हैं। वहीं कृति सेनन इस फिल्म में कार्तिक की लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगी। अब खबर सामने आ रही है कि अल्लू अर्जुन भी कार्तिक की ‘शहजादा’ में गेस्ट भूमिका में नजर आ सकते हैं। एकता कपूर की प्रोडक्शन कंपनी के बैनर तले ‘शहजादा’ का निर्माण किया जाएगा। जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। मेकर्स इसे 2022 में फेस्टिव रिलीज करने की सोच रहे हैं। ‘शहजादा’ को रोहित धवन डायरेक्ट करेंगे। फिल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि हिंदी रीमेक के लिए मेकर्स ने 9 करोड़ रुपए का भुगतान किया है।

जुनियर एनटीआर ने ‘RRR’ के लिए 18 महीनों ली ट्रेनिंग
एसएस राजामौली की फ‍िल्‍म ‘RRR’ के लिए जूनियर एनटीआर ने 18 महीनों की ट्रेनिंग ली है। उसमें उन्‍होंने 9 किलो मसल्‍स गेन किए हैं। फ‍िल्‍म में एनटीआर कोमाराम भीम के किरदार में हैं। वह एक आदिवासी नेता थे, जो अन्य स्वतंत्रता सेनानियों की तरह प्रसिद्ध नहीं हैं। जूनियर एनटीआर ने इस अनसंग हीरो के बारे में काफी रिसर्च किया है। अपने किरदार, लुक और बॉडी लैंग्वेज को वास्तविक रूप देने के लिए एनटीआर ने लगभग 18 महीनों तक खुद को प्रशिक्षण कार्यक्रम में व्यस्त रखा था। 71 किलो वजन के अभिनेता से उम्मीद की जा रही थी कि वह लगभग 9 किलो मांसपेशियों का भार बढ़ाए। निर्देशक एस एस राजामौली के साथ जूनियर एनटीआर की यह चौथी फिल्म होगी। इस पैन इंडिया फिल्म में भारतीय सिनेमा के पावरहाउस अभिनेता राम चरण तेजा, अजय देवगन और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here