बॉलीवुड ब्रीफ: 800 फिल्मों में ड्रेस डिजाइन कर चुके मनीष अब फिल्म डायरेक्शन करेंगे, करीना ने प्रेग्नेंसी में काम करते रहने का क्रेडिट सास को दिया

0
11
Advertisement


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Bollywood Brief 17th July; Designer Manish Malhotra Will Soon Be Directing His First Film, Kareena Gives Credit To Mother in law For Working During Pregnancy

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड की फैशन कहानी को नया रूप देने के बाद, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा कैमरे के पीछे जाने के लिए तैयार हैं। वे एक गहन म्यूजिकल लव स्टोरी के साथ डायरेक्शन की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। 30 साल से ज्यादा समय तक फैशन जगत का टॉप नाम बने मनीष ने ड्रेस डिजाइन और स्टाइल के जरिये 800 से अधिक फिल्मों में अपना मिडास टच दिया है। मनीष की नई पारी धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म के साथ शरू होगी। पार्टीशन के बैकग्राउंड पर बनने वाली इस फिल्म की कहानी भी मल्होत्रा ने ही लिखी है। उन्होंने पहले से ही अपने दिमाग में तैयार पूरी पटकथा की कल्पना कर ली है और फिल्म के लिए कास्टिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी।

कोरोना काल में 1000 से ज्यादा डांसर के साथ शूट होगा RRR का सॉन्ग
एसएस राजामौली RRR के एक स्पेशल प्रमोशनल सॉन्ग की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। जिसमें आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और राम चरण साथ नज़र आएंगे। इस डांस नंबर की खासियत है कि इसे हैदराबाद के एक स्टूडियो में 1000 से अधिक बैक ग्राउंड डांसर्स के साथ शूट करने की योजना है। अगर आप सोच रहे हैं कि कोरोना काल में शूटिंग कैसे होगी, तो इसके लिए सुरक्षित माहौल सुनिश्चित करने सभी कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन किया गया है। डांसर्स के ग्रुप्स को एक होटल में अलग-थलग कर दिया गया है। जिन्हें कई टेस्ट देने होंगे। साथ ही एक सख्त बायो बबल प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा। फिल्म के कलाकार और क्रू पिछले कुछ समय से बाहरी दुनिया कटे हुए हैं। सॉन्ग की शूटिंग पूरी होने तक अगला एक हफ्ता यह नियम जारी रहेगा।

रणबीर श्रद्धा ने दिल्ली में शुरू की लव रंजन की फिल्म की शूटिंग
अभिनेता रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने दिल्ली में लव रंजन की अगली फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग इस साल की शुरुआत में जनवरी में नोएडा में शुरू हुई थी। अगला शेड्यूल जून में शुरू होना था, लेकिन महामारी की दूसरी लहर के कारण इसमें देरी हुई। मेकर्स ने 16 जुलाई से 20 दिनों का शेड्यूल शुरू किया है। टीम ने सितंबर में यूरोप जाने से पहले दिल्ली सहित घरेलू लोकेशंस और मुंबई में एक छोटे से शेड्यूल के लिए महत्वपूर्ण हिस्से की शूटिंग करने की योजना बनाई है। यात्रा प्रतिबंधों के आधार पर स्पेन में गाने के कुछ हिस्सों की शूटिंग की प्लानिंग भी है। फिल्म में डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर रणबीर कपूर के माता-पिता की भूमिका निभा रहे हैं।

शेफाली की दूसरी निर्देशित फिल्म है ‘हैप्पी बर्थडे मम्मीजी’
शेफाली शाह अपनी दूसरी निर्देशित फिल्म ‘हैप्पी बर्थडे मम्मीजी’ के साथ हमें मंत्रमुग्ध करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। यह शॉर्ट फिल्म शेफाली द्वारा लिखी गई है। यह एक ऐसी कहानी जिसमें समान परिस्थितियों से गुजर रही हज़ारों महिलाओं की कहानी शामिल हैं। शेफाली द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग मुंबई में की गई है। ‘समडे’ के बाद यह शेफाली की दूसरी निर्देशित फिल्म है। शेफाली कहती हैं, “यह हम में से हर किसी की कहानी है, जो अपने रिश्तों, परिवार, घर से पहचाने जाते हैं। एक विकल्प जिसे हम खुशी से चुनते हैं। लेकिन कभी न कभी, हम सभी ने महसूस किया है कि सभी जिम्मेदारियों को छोड़ देने की सख्त जरूरत है। कोविड के कारण हुए लॉकडाउन ने हमारे चेहरों पर अलग-थलग पड़ने की प्रबल भावना पैदा कर दी, लेकिन क्या होता अगर इस पर एक अलग विचारधारा होती तो।”

करीना बोलीं सास शर्मिला ने ही प्रग्नेंसी में काम करने एनकरेज किया था
करीना कपूर खान ने अपने पति, अभिनेता सैफ अली खान, अपनी मां बबीता और अपनी सास शर्मिला टैगोर को उनकी गर्भावस्था के दौरान प्रोत्साहन देने का श्रेय दिया। करीना, प्रेग्नेंसी बाइबिल के साथ एक लेखक के रूप में शुरुआत कर चुकी हैं जो गर्भवती माताओं के लिए एक सेल्फ हेल्प बुक है। इसकी प्रस्तावना में करीना ने लिखा कि कैसे उसके परिवार ने उसकी गर्भावस्था के दौरान उसका समर्थन किया, और उसे काम करना बंद न करने के लिए प्रोत्साहित किया। करीना ने आगे कहा, “मेरी सास ने सबसे पहले मुझे कहा था कि मुझे काम करते रहना है। उनकी सलाह थी कि मैं जो चाहती हूं करूं, लेकिन आत्मविश्वास के साथ करूं। शादी और बच्चों के बाद उन्होंने भी फिल्मों में कुछ बेहतरीन काम किया और वे एक वास्तविक प्रेरणा थी। मेरी मां भी मेरे लिए एक रोल मॉडल हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here