भूषण कुमार पर रेप का आरोप: सबूतों के आधार पर पुलिस ने ठाणे के नेता मल्लिकार्जुन और आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ झूठे रेप केस में फंसाने-जबरन पैसा वसूली की FIR दर्ज की

0
14
Advertisement


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Mumbai Police Files FIR Against Local Political Leader Mallikarjun Pujari And A Female Model For Extortion Based On Evidence Provided By T Series

40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

टी -सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार के खिलाफ मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में शुक्रवार को रेप का केस दर्ज हुआ था। 30 साल की महिला ने कुमार पर रेप का आरोप लगाया। महिला का कहना है कि भूषण ने उसे अपने प्रोजेक्ट में काम देने का लालच देकर अलग-अलग जगहों पर ले जाकर रेप किया था। महिला के मुताबिक ये घटनाएं 2017 से लेकर 2020 के दौरान हुई थीं। इस मामले में पुलिस ने भूषण कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म), 420 (धोखाधड़ी) और 506 (धमकी) के तहत केस दर्ज किया।

इसके बाद मामले पर टी-सीरीज ने अपना पक्ष रखते हुए ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया और भूषण कुमार पर लगे अभी आरोपों को बेबुनियाद बताया और कहा कि ये सभी आरोप ब्लैकमेल कर पैसा वसूलने के इरादे से लगाए गए हैं। टी-सीरीज ने अपनी ओर से कुछ सबूत भी पुलिस को सौंपे थे जिसके बाद सबूतों के आधार पर पुलिस ने मुंबई के स्थानीय नेता मल्लिकार्जुन पुजारी और आरोप लगाने वाली महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

मल्लिकार्जुन ने महिला के साथ बनाया था पैसा वसूली का प्लान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,बताया जा रहा है कि ठाणे के नेता मल्लिकार्जुन पुजारी ने महिला के साथ मिलकर फिल्म प्रोड्यूसर और टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार से ब्लैकमेल कर पैसा वसूलने का प्लान बनाया। मल्लिकार्जुन ने जून 2021 में भूषण कुमार को अप्रोच किया था और उनसे पैसों की मांग की थी।

झूठे रेप केस में फंसाने की दी थी धमकी

मल्लिकार्जुन ने भूषण कुमार को धमकी भी दी थी कि अगर उन्हें पैसे नहीं मिला तो महिला उनके खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट का झूठा केस दर्ज करवा देगी। इसके बाद भूषण कुमार ने 1 जुलाई को अंबोली, पुलिस स्टेशन में मल्लिकार्जुन के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी।

इसके बाद 5 जुलाई के आसपास भूषण कुमार के चाचा कृष्ण कुमार ने मल्लिकार्जुन से मुलाकात की थी लेकिन वो तब भी नहीं माना था और उसने फिर सेक्सुअल हैरेसमेंट का केस करवाने की धमकी दी थी। कृष्ण कुमार ने तब ही मल्लिकार्जुन को पैसे नहीं दिए थे जिसके बाद महिला ने मल्लिकार्जुन के इशारे पर भूषण कुमार के खिलाफ पुलिस में रेप का मामला दर्ज करवा दिया।

इसके बाद कृष्ण कुमार ने देर ना करते हुए तुरंत अंबोली पुलिस स्टेशन में सबूत के तौर एक ऑडियो रिकॉर्डिंग पेश कर दी जिसमें मल्लिकार्जुन साफ तौर पर पैसों की मांग कर रहा है। पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए मल्लिकार्जुन और महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 386, 500, 506 और 506(2) के अंतर्गत झूठे रेप केस में फंसाने और धमकी देकर जबरन पैसे वसूलने की FIR दर्ज की।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here