माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक ने मानी गलती: बिल गेट्स ने कहा- मेलिंडा से तलाक के लिए वे खुद जिम्मेदार, सनवैली में बात करते वक्त रुआंसे हो गए

0
13
Advertisement


  • Hindi News
  • International
  • Bill Gates Said – He Himself Was Responsible For The Divorce From Melinda, Got Teary eyed While Talking In Sun Valley

न्यूयॉर्क18 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बिल गेट्स ने कॉन्फ्रेंस में सीएनबीसी के होस्ट बेकी क्विक से ‘ऑफ द रिकॉर्ड’ सवाल-जवाब सेशन के दौरान ये बातें कहीं।

माइक्रोसॉफ्ट के सह संस्थापक बिल गेट्स इदाहो (अमेरिका) में 2 दिन पहले सन वैली कॉन्फ्रेंस में शामिल होकर लौटे हैं। इस बिलेनियर समर कैंप में उनके अलावा वॉरेन बफे, जेफ बेजोस, मार्क जकरबर्ग सहित दुनिया के कई दिग्गज कारोबारी मौजूद थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, यहां गेट्स ने अपने निजी जीवन से जुड़ी बातें कीं। उन्होंने कहा कि तलाक के लिए वे स्वयं जिम्मेदार हैं और इसमें सिर्फ उनकी ‘गलती’ है। गेट्स ने मई में मेलिंडा गेट्स के साथ 27 साल पुरानी शादी को खत्म करने की घोषणा की थी।

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, रिसॉर्ट में मौजूद एक चश्मदीद ने बताया है कि निजी जीवन पर बात करते वक्त गेट्स लगभग रुआंसे हो गए थे। वे काफी भावुक भी थे। गेट्स ने कॉन्फ्रेंस में सीएनबीसी के होस्ट बेकी क्विक से ‘ऑफ द रिकॉर्ड’ सवाल-जवाब सेशन के दौरान ये बातें कहीं। उन्होंने अपने तलाक और मेलिंडा से संबंधों को लेकर तो खुलकर बात की, लेकिन अपने किसी अफेयर का जिक्र तक नहीं किया।

गेट्स ने मई में मेलिंडा से अलग होने की घोषणा की
गेट्स ने मई में मेलिंडा से अलग होने की घोषणा की थी, जिसके बाद वे कई तरह के आरोपों से घिर गए थे। इसके बाद उनके कई संबंधों की खबरें भी सामने आईं। इसमें उनकी गर्लफ्रेंड जेफ्री एपिस्टन से उनके कथित संबंध और साल में एक बार सीक्रेट पिकनिक मनाने की कहानियां तो थी हीं, माइक्रोसॉफ्ट में सहकर्मियों के साथ रिश्तों के किस्से भी शामिल थे।

अफेयर के खुलासे के बाद छोड़ा था माइक्रोसॉफ्ट में पद
गेट्स के बारे में सबसे पहले द डेली बीस्ट ने बताया था कि तलाक के फैसले से पहले गेट्स मैनहट्‌टन में गर्लफ्रेंड जेफ्री से मिले थे और उन्होंने ही मेलिंडा से अलग होने की सलाह दी थी। इसके बाद वॉल स्ट्रीट जर्नल ने बताया था कि अफेयर का खुलासा होने के बाद माइक्रोसॉफ्ट बोर्ड ने तय किया था कि गेट्स को पद छोड़ देना चाहिए।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here