माफी मांगे बिना सिद्धू से मिलेंगे कैप्टन?: कैप्टन ने बधाई तक नहीं दी, मुलाकात पर असमंजस बरकरार; सिद्धू कैंप का दावा- कैप्टन से समय मांगा है

0
5
Advertisement


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Captain Did Not Even Congratulate Sidhu, Confusion Over The Meeting, Claims Sidhu Camp: Has Sought Time From The Captain

जालंधर14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

नवजोत सिद्धू पंजाब में कांग्रेस अध्यक्ष बन गए हैं, लेकिन CM कैप्टन अमरिंदर सिंह से उनकी मुलाकात पर अभी तक असमंजस बरकरार है। कैप्टन ने सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने के लिए यह शर्त रखी थी कि पहले वे उन पर लगाए आरोपों के लिए सार्वजनिक माफी मांगे। यह बात उन्होंने पंजाब कांग्रेस के इंचार्ज हरीश रावत से कही थी। इसके बावजूद सिद्धू ने कोई माफी नहीं मांगी। इससे पहले ही रविवार रात सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाने का ऐलान कर दिया गया।

कैप्टन के कदम पर सबकी नजर
कैप्टन इतने नाराज हैं कि उन्होंने सिद्धू को अध्यक्ष बनाए जाने पर बधाई तक नहीं दी। खबर है कि कैप्टन ने सिसवां फार्म हाउस पर अपने कुछ करीबियों के साथ बैठक की है, लेकिन इस पर कैप्टन ने अभी कोई बयान नहीं दिया है। कैप्टन अब आगे क्या कदम उठाते हैं, इस पर सबकी नजर लगी हुई है।

सिद्धू कुछ नहीं बोल रहे, विधायक वड़िंग बोले- कैप्टन से समय मांगा है
सिद्धू का कांग्रेसी नेताओं से मिलने का सिलसिला जारी है। सोमवार को वे चंडीगढ़ पहुंचकर कार्यकारी प्रधान बनाए गए कुलजीत नागरा से मिले। सिद्धू के साथ चल रहे विधायक अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग का दावा है कि सिद्धू ने कैप्टन से मिलने का समय मांगा है। जैसे ही समय मिलेगा तो उनसे मुलाकात हो जाएगी। फिलहाल सिद्धू ने पूरे मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है। सिद्धू मीडिया से भी बात नहीं कर रहे हैं।

सिद्धू फिर जाखड़ से मिले, मंत्री रजिया सुल्ताना के घर भी पहुंचे
पंजाब कांग्रेस के प्रधान की औपचारिक घोषणा के बाद सोमवार को नवजोत सिंह सिद्धू पहले निवर्तमान प्रधान सुनील जाखड़ से उनके पंचकूला स्थित आवास पर मिले। इसके बाद उन्हें साथ लेकर कैप्टन सरकार में मंत्री रजिया सुल्ताना के घर पहुंचे हैं। जहां पर गर्मजोशी से सिद्धू का स्वागत किया गया।

मंत्री रजिया सुल्ताना के घर पहुंचे सिद्धू।

मंत्री रजिया सुल्ताना के घर पहुंचे सिद्धू।

कैप्टन व सिद्धू की मुलाकात के आसार!

नवजोत सिंह सिद्धू और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की मुलाकात के आसार बनते नजर आ रहे हैं। कैप्टन सिसवां फार्म हाउस से अपने सरकारी आवास में आ रहे हैं। इसके बगल में ही सिद्धू मंत्री तृप्त राजिंदर बाजवा के यहां रुके हुए हैं। उनके साथ काफी संख्या में विधायक और कई मंत्री भी शामिल हैं। यह माना जा रहा है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकारी रिहायश पर ही दोनों की मुलाकात हो सकती है। हालांकि अभी तक इस मुलाकात के बारे में सिद्धू या कैप्टन खेमे से कोई आधिकारिक सूचना नहीं आई है। पंजाब कांग्रेस के निवर्तमान प्रधान सुनील जाखड़ ने कहा कि सिद्धू और कैप्टन को लेकर कुछ अवसरवादी लोग भ्रम फैला रहे हैं। कैप्टन का जो स्टेटस है वहां ऐसी बातें मायने नहीं रखती।

परगट सिंह बोले- पहले कैप्टन पंजाब के लोगों से माफी मांगे

सिद्धू ट्वीट व इंटरव्यू में लगाए आरोपों पर कैप्टन से माफी मांगने के सवाल पर जालंधर कैंट से विधायक परगट सिंह ने फिर कैप्टन अमरिंदर पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अगर सिद्धू को ऐसे माफी मांगने को कहा जा रहा है तो इससे पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह को पंजाब के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। जो मुद्दे और वादे थे उन पर काम नहीं हुआ।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here