मीका सिंह की कार देर रात हुई खराब, मदद के लिए उमड़ी भीड़, बारिश के बीच की सिंगर की HELP

0
8
Advertisement


मुंबईः सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) को युवाओं के बीच काफी पसंद किया जाता है. अपने गानों के जरिए मीका संगीत प्रेमियों (Mika Singh Video) के दिलों में खास जगह बना चुके हैं. कोई भी पार्टी हो, उनके गाने हर जगह सुनाई दे जाते हैं. इस बीच सिंगर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी कार में बैठे नजर आ रहे हैं और कार के आस-पास लोगों की भारी भीड़ देखने को मिल रही है. मीका सिंह के साथ टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा की एक्स-गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी भी नजर आ रही हैं.

बताया जा रहा है सिंगर का ये वीडियो देर रात 3 बजे के आसपास का है. मीका सिंह, राहुल वैद्य-दिशा परमार की रिसेप्शन पार्टी से वापस आ रहे थे, इसी दौरान देर रात उनकी गाड़ी खराब हो गई. ऐसे में उनकी मदद के लिए भारी भीड़ इकट्ठी हो गई और करीब 200 लोग पानी में भीगते हुए सिंगर की मदद के लिए परेशान दिखे. मीका सिंह खुद आगे की ओर इशारा करते हुए कहते हैं- ‘वहां हमारी कार खराब हो गई है और देखो, कम से कम 2 सौ लोग मदद के लिए आगे आए हैं.’

मीका जैसे ही ये कहते हैं, लोग चीयर करने लगते हैं और हर तरफ से सिंगर के फैंस की आवाज आने लगती है. मीका सिंह और आकंक्षा पुरी का यह वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – ‘हां, मुंबई के लोग बेस्ट हैं.’

मालूम हो कि मीका सिंह-आकांक्षा पुरी का यह वीडियो तब का है, जब दोनों राहुल वैद्य-दिशा परमार की वेडिंग पार्टी से वापस लौट रहे थे. मीका सिंह बीते दिनों कमाल आर खान संग सोशल मीडिया पर तू-तू मैं-मैं को लेकर चर्चा में थे. दोनों ने ना सिर्फ एक-दूसरे को खरी-खोटी सुनाई, बल्कि एक-दूसरे के ऊपर गाने भी बनाए.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here