मेट गाला 2021: ​​​​​​​पिंक कार्पेट में काले कपड़ों से ढकी हुई पहुंचीं किम कार्दशियन, सोशल मीडिया पर हुईं बुरी तरह ट्रोल

0
13


12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बीते साल महामारी के चलते मेट गाला को रद्द कर दिया गया था जिसके बाद अब इस साल न्यूयॉर्क में सोमवार को मेट गाला 2021 का आयोजन धूमधाम से किया गया है। ये एक मेट्रोपोलिटिन म्यूजियम ऑफ आर्ट एंड कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट के लिए किया जाने वाला फंड रेज इवेंट है जिसमें हॉलीवुड के कई बड़े सितारे अपने बेहतरीन लुक से जलवा बिखेरते हैं। इस साल मेट गाला की ऑफिशियल थीम अमेरिकन इंडिपेंडेस रखी गई थी जिसके चलते कई सितारों के अलग तरह के लुक देखने मिले। इस इवेंट में पॉपुलर मॉडल किम कार्दशियन ने काले कपड़ों में पहुंचकर हर किसी ध्यान अपनी ओर खींचा।

मॉडल किम कार्दशियन मेट गाला की पिंक कार्पेट में पूरी तरह से काले लिबास में पहुंची। यहां तक कि उनका चेहरा भी काले कपड़े से पूरा ढका हुआ था। जहां कई लोग उनकी क्रिएटिविटी की खूब तारीफें कर रहे हैं वहीं सोशल मीडिया में एक हिस्सा ऐसा भी है जो उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहा है।

ऐसे ट्रोल हुईं किम कार्दशियन

कई यूजर किम के कपड़ों की तुलना अफगानिस्तान में बुर्का पहनने वाली महिलाओं से कर रहे हैं। कुछ लोगों का ये भी कहना है कि किम ने अफगानिस्तान के लिए ऐसा लुक अपनाया है।

वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, सारे मजाक किनारे किए जाएं। मैं बस ये जानना चाहती हूं कि इसने ऐसा लुक क्यों अपनाया। क्या वो कुछ अलग करना चाहती थी। क्या कान्ये से तलाक के कारण किया।

इन सितारे के लुक भी रहे चर्चा में-

पॉपुलर पॉप सिंगर रिहाना इस इवेंट में ब्लैक लॉन्ग गाउन और साथ में हैट पहनर पहुंची थीं। इसके साथ उन्होंने सिल्वर जूलरी पेयर की थी।

केंडल जेनर मेट गाला में गोल्डन रंग की ट्रांसपैरेंट ड्रेस में पहुंची थीं। उनकी डिजाइनर ड्रेस क्रिस्टल से बनी थी।

जेनिफर हडसन ने लाल रंग की बॉडी फिडेट ड्रेस के साथ एक फ्लोर लेंथ का जैकेट पहना था।

पॉपुलर रैपर Lil Nas X ने रॉयल लुक अपनाते हुए गोल्डन रंग का लिबास पहना था। जिसके अंदर गोल्डन रोबोटिक कपड़े थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here