यशपाल के निधन से दुखी 83 की टीम: फिल्म में यशपाल बने जतिन सरना बोले-अभी तो पारी बाकी थी, सबको पता चलना था कौन है ये शेर

0
21
Advertisement


27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पूर्व क्रिकेटर यशपाल शर्मा का मंगलवार को 66 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया। वे 1983 वर्ल्ड कप विजेता टीम के सदस्य रहे थे। उनके निधन पर एक्टर रणवीर सिंह ने दुख जाहिर किया है। रणवीर, कपिल देव की वर्ल्ड कप जीत की कहानी पर आधारित फिल्म 83 के लीड एक्टर हैं। वो फिल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में यशपाल का रोल भी है, जिसे जतिन सरना निभाते नज़र आएंगे।

सरना ने कहा-ये बहुत भयावह सुबह
रणवीर ने सोशल मीडिया पर यशपाल शर्मा की 80 के दशक के दौर की एक फोटो पोस्ट की है और हार्ट ब्रेक इमोजी भी लगाई है। इससे पहले इस फिल्म में यशपाल शर्मा का किरदार निभा रहे एक्टर जतिन सरना ने कहा कि ये बहुत भयावह सुबह है। केवल मैं ही नहीं, लाखों लोग दुख में हैं। मुझे कबीर खान ने और कपिल देव की बेटी ने फोन किया। दोनों ही शॉक्ड हैं।

यशपाल की पारी ने ही वर्ल्ड कप जीत का आधार तैयार किया- सरना
सरना ने बताया कि यशपाल शर्मा से उनकी मुलाकात दिल्ली में प्रैक्टिस सेशन के दौरान हुई थी। उनके अंदर बहुत आग थी। मुलाकात के बाद महसूस हुआ कि शूटिंग शुरू करने से पहले ही उनसे मिल लेना चाहिए था। खासतौर पर ऑनस्क्रीन बॉडी लैंग्वेज परफैक्ट करने के लिए। मुझे उनसे मिलकर लगा कि वो हमेशा से ही टीम के लिए अपना योगदान देना चाहते थे। वो बैट्समैन के तौर पर लगातार परफॉर्म करना चाहते थे। अगर उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में 89 रन की पारी न खेली होती तो वर्ल्ड कप जीत का स्टेज ही नहीं सेट हो पाता।

यशपाल कहते थे- यूसुफ भाई ने मेरी जिंदगी को बनाया
भारत ने क्रिकेट का पहला वर्ल्ड कप 1983 में जीता था। इस टीम का हिस्सा यशपाल शर्मा भी थे। यशपाल को बेहतरीन क्रिकेटर बनाने में फिल्म अभिनेता दिलीप कुमार की भी बड़ी भूमिका थी। खुद यशपाल शर्मा ने इस बात को स्वीकार किया था। उन्होंने कहा था कि जब तक मैं जिंदा हूं, दिलीप साहब मेरे पसंदीदा रहेंगे। लोग उन्हें दिलीप कुमार कहते हैं मैं उन्हें यूसुफ भाई कहता हूं। उन्होंने ही क्रिकेट में मेरी जिंदगी को बनाया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here