राखी सावंत के इस अजीबोगरीब डांस को देख फैन बोला- ‘ओ भाई, मारो मुझे मारो’- देखें VIDEO

0
8
Advertisement


नई दिल्ली. बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वालीं एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) के वीडियोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. दरअसल, वह जहां भी जाती हैं पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं और राखी कभी भी उन्हें निराश नहीं करती हैं और हर सवालों का जवाब अपने अंदाज में देती हैं. वह पैपराजी के साथ हमेशा मस्ती भी करती नजर आती हैं. एक बार तो एक्ट्रेस ने मजाक करते हुए पैपराजी से भी पूछ लिया था, ‘तुम लोगों को पता कैसे चल जाता है कि मैं कहा हूं? कहीं मेरा ड्राइवर तुम लोगों मेरी जानकारी तो नहीं देता रहता.’

वहीं, एक बार फिर अपने एक वीडियो को लेकर राखी सावंत सुर्खियों में हैं. दरअसल, इस वीडियो में राखी पैपराजी को पोज देते-देते अचानक से एक तमिल गाना गाने लगीं और उस पर अजीबोगरीब डांस करने लगीं और फिर तुरंत वहां से चली गईं. इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोसेट किया, जिस पर लगातार कमेंट आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर लोग राखी के लिए नौटंकी की दुकान, ओवर एक्टिंग, जैसे शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं. वहीं, राखी का एक फैन तो इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट करता है कि ‘ओ भाई, मारो मुझे मारो’….

ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे ने ‘Pavitra Rishta’ की शूटिंग की शुरू, सुशांत सिंह राजपूत को याद कर भावुक हुए फैंस

बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वालीं अभिनेत्री राखी सावंत ने साल 1997 में फिल्म ‘अग्निचक्र’ से बॉलीवुड में कदम रखा. वह कई सुपरहिट फिल्मों में छोटे-मोटे रोल में नजर आ चुकी हैं. राखी फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं, लेकिन इसमें उन्हें सफलता नहीं मिल पाई. हर मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने वालीं राखीं का नाम कई विवादों से भी जुड़ चुका है. वह अपनी पर्सनल लाइफ को भी लेकर काफी चर्चाओं में बनी रहती हैं. वहीं, हाल ही में रिलीज हुआ उनका एक नया गाना ‘ड्रीम में एंट्री (Dream Mein Entry)’ लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here