राजपाल यादव का खुलासा- ‘आर्थिक तंगी के दौरान फिल्म इंडस्ट्री ने मेरी बहुत मदद की थी’

0
13
Advertisement


नई दिल्लीः राजपाल यादव (Rajpal Yadav) को आखिरी बार वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में देखा गया था. हाल में एक्टर ने बताया कि जब उन्हें आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था, तब फिल्म इंडस्ट्री ने उनकी काफी मदद की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 5 करोड़ का कर्ज न चुका पाने के कारण राजपाल यादव को 2018 में जेल जाना पड़ा था.

राजपाल हमेशा की तरह विनम्र हैं. फिल्म फेयर ने रेडियो जॉकी को दिए इंटरव्यू के हवाले से एक खबर छापी है. इस खबर के अनुसार, एक्टर ने कहा था कि उन्हें पता है कि उनके पास वह सपोर्ट सिस्टम है, जिसकी उन्हें जरूरत है. वे कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि हर किसी को दूसरों के लिए अपने दरवाजे खुले रखने चाहिए… अगर लोग मेरी मदद नहीं करते तो मैं यहां कैसे पहुंचता? पूरी दुनिया मेरे साथ थी. मैं विश्वास के साथ आगे बढ़ता रहा. मुझे पता था कि मेरे पास वह सब कुछ था, जिसकी मुझे जरूरत थी.’

(फोटो साभारः Instagram/rajpalofficial)

ये भी पढ़ें: नव्या नवेली नंदा नहीं तो किसे डेट कर रहे हैं मीजान जाफरी? एक्टर ने दिया चौंकाने वाला जवाब

राजपाल यादव ने मुंबई में अपने संघर्ष के दिनों को भी याद किया. वे कहते हैं, ‘आप मुंबई में आते हैं. एक अनजान नए शहर में आप बोरीवली जाने के लिए दूसरों के साथ ऑटो में बैठते हैं… फिर, जब आपके पास ऑटो से जाने के लिए पैसे नहीं होते, तब आप पैदल ही जुहू, लोखंडवाला, आदर्श नगर जाते हैं. सफलता की तलाश में आप अपने साथ, अपनी फोटो लेकर चलते हैं. अगर जीवन कठिन लगता है, तो मिशन आसान हो जाता है. अगर जीवन आसान लगता है, तो मिशन कठिन हो जाता है.’ बता दें कि एक्टर अगली बार ‘हंगामा 2’ में शिल्पा शेट्टी और मिजान के साथ नजर आएंगे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here