वायरल वीडियो: मुंबई की तेज बारिश में देर रात 3 बजे मीका सिंह की कार हुई खराब, सैकड़ों फैन्स ने की मदद

0
9
Advertisement


14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलिवुड सिंगर मीका सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें मीका की कार मुंबई की बारिश में आधी रात बीच सड़क पर खराब हो गई है। दरअसल बारिश के बीच मीका बाहर निकले हुए थे। तभी उनकी एसयूवी बीच सड़क पर खराब होकर अटक गई और कार के बाहर उनके फैन्स की एक बड़ी भीड़ जमा हो गई।

आधी रात में मीका की कार हुई खराब

मीका सिंह के साथ कार में आकांक्षा पुरी भी थीं, और सिंगर के द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पहले के पोस्ट से पता चलता है कि वे एक शादी से लौट रहे थे। वीडियो की शुरुआत एक आदमी द्वारा ऑफ कैमरा बोलने से होती है। वह कहते हैं, “जब मीका पाजी की कार बंद होती है, तो इतने लोग मदद करने आ जाते हैं, मुंबई सिटी।”

मीका ने बताया कि वहां कम से कम 200 लोग थे

वह आदमी फिर मीका और आकांक्षा के पास जाता है, जो कार में बैठे होते हैं, और उनसे कमेंट करने को कहता है। “कम से कम 200 लोग हैं।” सिंगर उनकी सराहना करते हैं। वहीं भीड़ उनको चियर्स करती है, और फुटेज रिकॉर्ड करने वाला आदमी आगे कहता है, “रात को 3 बज रहे हैं दोस्तों।”

मीका और आकांक्षा एक दूसरे को 12 साल से अधिक समय से जानते हैं

मीका और आकांक्षा के डेटिंग की अफवाह काफी समय से उड़ रही थी। दरअसल, उनके बीच रिंग एक्सचेंज करने की अटकलें भी लगाई जा रही थीं। फिर बाद में आकांक्षा ने सफाई देते हुए कहा, “मीका और मैं एक दूसरे को 12 साल से अधिक समय से जानते हैं, वह मेरे लिए एक फैमिली की तरह हैं, वह हमेशा मेरे लिए खड़े रहते हैं और हम साथ में बहुत स्ट्रांग बांड शेयर करते हैं। लेकिन निश्चित रूप से, हमने सगाई नहीं की है और न ही हमारा ऐसा कोई प्लान है।” आकांक्षा ने अप्रैल में एक इंटरव्यू में कहा, “मुझे पता है कि हमारे फैन्स हमें एक साथ देखना पसंद करते हैं, लेकिन माफ करिएगा ऐसा नहीं हो रहा है।”

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here