विवाद का समाधान खोजने की कोशिश करें सुशांत सिंह राजपूत के पिता और फिल्म निर्माता: हाईकोर्ट

0
11
Advertisement


नई दिल्ली. दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) ने बुधवार को सुझाव दिया कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता कृष्ण किशोर सिंह और दिवंगत एक्टर के जीवन पर आधारित एक फिल्म के निर्माता अपने बीच विवाद का समाधान खोजने का प्रयास करें. न्यायमूर्ति तलवंत सिंह ने फिल्म ‘न्याय: द जस्टिस’ (Film Nyay: The Justice) की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार करने वाले एकल-न्यायाधीश के आदेश के खिलाफ सिंह की अपील पर सुनवाई करते हुए कहा, ‘एक-दूसरे से बात करें और देखें कि क्या इसका समाधान निकाला जा सकता है.’

सिंह का पक्ष रख रहे वरिष्ठ अधिवक्ता जयंत मेहता ने कहा, ‘कार्यवाही से अलग, हम इसे हल करने का प्रयास करेंगे.’ फिल्म निर्देशक की ओर से पेश हुए वरिष्ठ अधिवक्ता चंदर लाल ने भी इस सुझाव पर सहमति जताई और कहा कि ‘इसका फायदा उठाने का कोई इरादा नहीं है. हालांकि दो-न्यायाधीशों की पीठ की अध्यक्षता कर रहे न्यायमूर्ति राजीव शकधर ने कहा कि यह मामला ‘उन मामलों में से नहीं है जहां समझौता संभव हो.’

अदालत ने फिल्म निर्माताओं को नोटिस जारी कर सिंह के उस आवेदन पर जवाब देने के लिए एक सप्ताह का समय दिया, जिसमें फिल्म के प्रसार या प्रकाशन पर रोक लगाने की मांग की गई है. पिछले सप्ताह भी, अदालत ने फिल्म के प्रचार पर पाबंदी लगाने जैसा आदेश पारित करने से इनकार कर दिया था और कहा था कि फिल्म पहले ही वेबसाइट पर रिलीज हो चुकी है.

कृष्ण किशोर सिंह ने अपनी याचिका में कहा था कि लपालप ऑरिजनल पर रिलीज हुई फिल्म दिखावे के अलावा कुछ नहीं है. यह अधूरी और अस्पष्ट है. चूंकि यह फिल्म अधूरी है, लिहाजा इसे रिलीज नहीं किया जाना चाहिए था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here