शाहरुख खान ने जब दिनेश कार्तिक के लिए भेजा था ‘प्राइवेट जेट’, दुनिया को चाहिए उनके जैसे और लोग

0
10
Advertisement


नई दिल्लीः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को यूं ही किंग खान नहीं कहा जाता है. ऐसा उन्हें उनकी एक्टिंग या शानदार लाइफ स्टाइल की वजह से नहीं कहते हैं. एक्टर को यह टैग उस सम्मान और प्यार के लिए दिया गया है, जो वे दूसरों के लिए दिखाते हैं. क्रिकेटर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) एक ऐसे इंसान हैं, जिन्होंने शाहरुख की इस ‘किंग’ वाली शख्सियत का अनुभव किया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिनेश 2018 से शाहरुख के को-ऑनर वाली आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) का हिस्सा हैं.

कार्तिक के लिए यह तीन सालों का अनुभव वाकई में जादुई रहा है और वे किंग खान का साथ पाकर खुद को भाग्यशाली मानते हैं. उन्होंने हाल में शाहरुख से जुड़ी अपनी यादें शेयर की हैं. क्रिकेटर ने उस समय को याद किया है, जब शाहरुख ने उनके लिए एक प्राइवेट जेट की व्यवस्था की थी.

एक बातचीत में दिनेश कार्तिक ने बताया था, ‘अभी दुनिया में शाहरुख खान जैसे बड़े दिलवाले लोग नहीं हैं. दुनिया को उनके जैसे और लोगों की जरूरत है. वे वाकई में आपका ध्यान रखते हैं. मेरी पर्सनल लाइफ में कुछ भी हुआ हो, उन्होंने मेरे लिए अपने खर्चे पर लोगों को चेन्नई से दुबई, प्राइवेट जेट से भेजा था.

ये भी पढ़ें: नव्या नवेली नंदा नहीं तो किसे डेट कर रहे हैं मीजान जाफरी? एक्टर ने दिया चौंकाने वाला जवाब

दिनेश कार्तिक ने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने त्रिनिदाद में शाहरुख खान के साथ अच्छा समय बिताया था. कार्तिक कहते हैं, ‘वे मुझे हवाई जहाज से त्रिनिदाद ले गए. शाहरुख कुछ दिनों के लिए वहां ठहरे हुए थे. सीपीएल में उनकी एक टीम है, जिसका नाम है- त्रिनबागो नाइट राइडर्स. मैंने उनके साथ एक-दो बार खाना खाया था. मैं त्रिनिदाद की गलियों में वड़ा पाव खाता था. त्रिनिदाद में उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. वहां भी उन्हें टोपी पहनकर चलना पड़ता था. भले ही मेरी याददाश्त खराब है, लेकिन कुछ चीजें हैं, जिन्हें आप कभी नहीं भूल सकते हैं और मैंने उनके साथ जो समय बिताया है, वह शानदार था.’

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here