शिल्पा शेट्टी के पति गिरफ्तार: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से परेशान हैं शिल्पा शेट्टी, रियलटी शो ‘सुपर डांसर 4’ की शूटिंग में भी नहीं पहुंचीं

0
6
Advertisement


6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। कुंद्रा पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर दिखाने का आरोप है। मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक, राज के खिलाफ इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया गया था। राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए का निवेश किया था। राज की गिरफ्तारी से शिल्पा बेहद परेशान हैं।

रियलटी शो सुपर डांसर 4 में शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु।

रियलटी शो सुपर डांसर 4 में शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु।

रियलटी शो की शूटिंग से पीछे हटीं शिल्पा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने मंगलवार को डांस रियलटी शो सुपर डांसर 4 की शूटिंग में भी हिस्सा नहीं लिया है। वह इस शो में सेलिब्रिटी जज की भूमिका में नजर आती हैं। सूत्रों के मुताबिक, सोमवार तक यह बात तय थी कि शिल्पा सुपरडांसर 4 के दो एपिसोड्स की शूटिंग करेंगी लेकिन सोमवार रात राज की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने शूटिंग में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया।

शिल्पा के शूटिंग में हिस्सा नहीं लेने की वजह से शो की शूटिंग पर कोई असर नहीं पड़ा है। शो में शिल्पा के अलावा दो अन्य जज गीता कपूर और अनुराग बसु के शूटिंग पूरी की जा रही है। इससे पहले भी शिल्पा के पूरे परिवार को पिछले दिनों कोरोना हुआ था तो सुपर डांसर 4 की शूटिंग शिल्पा के बिना पूरी की गई थी।

राज कुंद्रा बेटे वियान, बेटी समीषा और पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ।

राज कुंद्रा बेटे वियान, बेटी समीषा और पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ।

दूसरी पत्नी हैं शिल्पा

राज की दो शादियां हुई थीं। उनकी पहली शादी कविता कुंद्रा से हुई। कुछ साल बाद दोनों अलग हो गए। इसके बाद राज ने 22 नवंबर 2009 को बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से शादी की। उनके दो बच्चे हैं-बेटा वियान और बेटी समीषा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here