शिवम दुबे ने रचाई शादी: टीम इंडिया के ऑलराउंडर ने गर्लफ्रेंड अंजुम खान से मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की; सोशल मीडिया पर लिखा- जस्ट मैरिड

0
18
Advertisement


  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • Shivam Dube Marriage Photos | Shivam Dube Girlfriend Anjum Khan Wedding Ceremony Latest Photo

मुंबई16 मिनट पहले

टीम इंडिया के ऑलराउंडर शिवम दुबे शुक्रवार को शादी कर ली। उन्होंने मुंबई में अपनी गर्लफ्रेंड अंजुम खान से मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की। शिवम ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर अपनी शादी के बारे में बताया।

उन्होंने लिखा, ‘हमने प्यार से प्यार किया, जो मोहब्बत से ज्यादा था और अब हमारी हमेशा के लिए जिंदगी शुरू होती है। जस्ट मैरिड 16-07-2021.’ शिवम तस्वीर में अंजुम को अंगूठी पहनाते दिख रहे हैं। एक में दोनों दुआ मांगते दिखाई दे रहे हैं।

अंजुम खान को रिंग पहनाते हुए शिवम दुबे।

दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला भी पहनाई।

दोनों ने एक-दूसरे को वरमाला भी पहनाई।

तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि शादी मुस्लिम रीति रिवाज से हुई।

तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि शादी मुस्लिम रीति रिवाज से हुई।

टीम इंडिया का हिस्सा रह चुके शिवम
शिवम दुबे कुछ समय के लिए टीम इंडिया में भी शमिल हुए थे और उन्हें कई मौके भी दिए गए थे। हालांकि, अच्छा प्रदर्शन न कर पाने की वजह से वे टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाए। उन्हें श्रीलंका के खिलाफ लिमिटेड ओवर की सीरीज के लिए भी टीम में शामिल नहीं किया गया। उन्होंने पिछले साल फरवरी में आखिरी इंटरनेशनल मैच खेला था।

देश के लिए अब तक 13 टी-20 मैच खेले
शिवम अब तक 1 वन-डे और 13 टी-20 मैच में देश का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। उन्होंने अब तक खेले 13 टी-20 मैचों में 17.50 की औसत से 105 रन बनाए हैं। वहीं, IPL में शिवम राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने अब तक खेले 21 मैचों में 19.62 की औसत से 314 रन बनाए हैं। पिछले सीजन तक शिवम कप्तान विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का हिस्सा थे।



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here