‘शेरशाह’ के नए पोस्टर में जांबाज दिखे सिद्धार्थ मल्होत्रा, याद आए कारगिल के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा

0
9
Advertisement


मुंबई. कारगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा (Captain Vikram Batra) की जिंदगी पर बेस्ड फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershaah) खबरों में बनी हुई है. 6 दिन पहले इसके रिलीज डेट की घोषणा की गई, तभी से यह किसी न किसी कारण से खबरों में बनी हुई है. उसके बाद फिल्म से कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसमें दोनों लो प्रोफाइल कपल की तरह दिख रहे थे. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं.

इसके बाद बुधवार को शेरशाह का एक और पोस्टर रिलीज किया गया है, जिसमें विक्रम बत्रा का रोल कर रहे सिद्धार्थ का जांबाज के लुक में दिखाई दे रहे हैं. वे मैदान-ए-जंग में घायल अपने दोस्त की जान बचाते हुए नजर आ रहे हैं. सिद्धार्थ के इस पोस्टर को देखकर लोगों को करगिल युद्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की याद आ गई.  इस वॉर ड्रामा फिल्म को करण जौहर और शब्बीर बॉक्स वाला ने मिलकर प्रोड्यूसर किया है.

सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम से इस फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने इस पोस्टर के साथ एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है- ‘यह उनका साहस ही था जो उन्हें युद्ध के मैदान में ले गया और उन्होंने अपने दिमाग में जिस भी चोटी को जीतने का लक्ष्य रखा, उस पर विजय हासिल कर ली. यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 अगस्त को रिलीज हो रही है.’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनसुार, फिल्म का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है, जिसे धर्मा प्रोडक्शंस और काश एंटरटेनमेंट ने मिलकर बनाया है. कियारा और सिद्धार्थ के अलावा फिल्म में शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी भी अहम रोल निभाते दिखेंगे. यह फिल्म परमवीर चक्र से सम्मानित और सेना में कैप्टन रहे विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी है. यह फिल्म 1999 के कारगिल युद्ध में उनके योगदान के बारे में बताती है. सिद्धार्थ कैप्टन विक्रम और उनके जुड़वां भाई विशाल का रोल निभाएंगे. कियारा फिल्म में विक्रम की मंगेतर डिंपल चीमा के रोल में नजर आएंगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here