संजय लीला भंसाली की ‘Baiju Bawra’ में रणबीर कपूर की जगह कार्तिक आर्यन करेंगे काम?

0
12
Advertisement


नई दिल्लीः ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और ‘हीरा मंडी’ से ज्यादा, संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की ‘बैजू बावरा’ (Baiju Bawra) चर्चा में रही है. इस फिल्म पर कुछ सालों से चर्चा हो रही है. फिल्म से कई बड़े नाम जुड़े, पर वे अंतिम लिस्ट में नाम दर्ज कराए बिना ही चले गए. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संजय लीला भंसाली के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार थे, लेकिन अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का नाम सामने आ रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म से आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण और अजय देवगन जैसे नाम जुड़े हुए हैं, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है. इस लिस्ट में रणबीर कपूर का नाम शामिल हो सकता है, लेकिन रणबीर संजय के साथ काम करने को लेकर स्पष्ट नहीं हैं. उनके बीच तालमेल भी अच्छा नहीं है. इसके अलावा, रणबीर के पास इस समय कई फिल्में भी हैं.

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में कहा गया है, ‘रणबीर ने भंसाली और उनकी टीम के सामने अपना संशय जाहिर किया है. वे ‘बैजू बावरा’ को लेकर पक्का नहीं हैं. वे अब संजय के साथ दोबारा काम करने को लेकर उत्सुक नहीं दिख रहे हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि ‘सांवरिया’ के समय संजय के साथ रणबीर के काम करने का अनुभव बहुत अच्छा नहीं था. इसलिए इस बात की ज्यादा संभावना है कि रणबीर यह फिल्म न करें.

ये भी पढ़ें: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द करेंगे शादी? सलमान खान के स्टाइलिस्ट एशले रेबेलो ने किया इशारा

अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो कार्तिक आर्यन ‘बैजू बावरा’ से जुड़ सकते हैं. उन्हें संजय लीला भंसाली के ऑफिस में कई बार देखा गया है. जब तक इसकी पुष्टि नहीं हो जाती, तब तक कुछ भी स्पष्ट रूप से नहीं कहा जा सकता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here