सायरा का फैसला: दिलीप कुमार की मौत के 2 महीने बाद फैसल फारुखी ने कहा- बंद होगा दिलीप कुमार का ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट

0
7


13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ट्रेजेडी किंग का ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट बंद करने की घोषणा कार दी गई है। यह फैसला दिलीप कुमार के निधन के 2 महीने बाद लिया गया है। दिलीप कुमार का 7 जुलाई को 98 साल की उम्र में निधन हो गया था। उनका अकाउंट हैंडिल कर रहे फैसल फारुखी ने बुधवार को उनके अकाउंट पर इसकी घोषणा की।

फैसल ने दिलीप कुमार के ही ट्विटर पर ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी: “काफी चर्चा और विचार-विमर्श के बाद और सायरा बानो जी की सहमति से, मैंने प्यारे दिलीप साहब के इस ट्विटर अकाउंट को बंद करने का फैसला किया है। आपके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।”

दिलीप कुमार के फैंस इस फैसले से खुश नहीं
इस फैसले से दिलीप कुमार के फैंस खुश नहीं हैं। ट्वीट पर रियेक्ट करते हुए उनके प्रशंसकों और फॉलोवर्स ने इस फैसले पर निराशा व्यक्त की। कई फॉलोवर्स ने दिवंगत एक्टर के मेमॉयर के रूप में अकाउंट का उपयोग करने और उसी के जरिये उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो साझा करने का सुझाव दिया है। गौरतलब है कि दिलीप कुमार पिछले कुछ साल से उम्र से जुड़ी बीमारी से जूझ रहे थे और उन्होंने हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांस ली थी।

हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ नितिन एस गोखले जो उनका इलाज कर रहे थे, उन्होंने बताया था कि दिलीप कुमार के दिल के बाएं वेंट्रिकल ने काम करना बंद कर दिया था और उनके दिल और फेफड़ों में पानी घुस गया था।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here