सालों बाद बोलीं नरगिस: उदय चोपड़ा से रिश्ते पर नरगिस फाखरी ने कहा- मैंने उन्हें 5 साल तक डेट किया, वे भारत में मिले सबसे खूबसूरत इंसान थे

0
6
Advertisement


24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

‘मैं तेरा हीरो’ और ‘रॉकस्टार’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं नरगिस फाखरी ने एक्टर उदय चोपड़ा के साथ अपने रोमांस के बारे में बात की है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह हेल्थ इश्यूज के कारण फिल्म इंडस्ट्री से बच रही थीं और जब वह लौटने के लिए तैयार हुईं तभी कोरोना महामारी फ़ैल गई।

मुझे इसका अफसोस है मैंने रिश्ता छिपाया
उदय के साथ अपने संबंधों के बारे में नरगिस ने बताया- ”उदय और मैंने 5 साल तक डेट किया और वह भारत में मुझे मिले सबसे खूबसूरत इंसान थे। मैंने मीडिया के सामने ये कभी नहीं कहा क्योंकि लोगों ने मुझे अपने रिश्ते छिपा कर रखने के लिए कहा गया था, लेकिन मुझे इसका अफसोस है। मुझे तो पहाड़ की चोटियों से चिल्लाना चाहिए था कि मैं इतनी खूबसूरत आत्मा के साथ हूं। इंटरनेट और सोशल मीडिया बहुत नकली है और वहां के लोगों को पता नहीं चलेगा कि सच्चाई क्या है। अक्सर हम कुछ ऐसे लोगों की पूजा करते हैं जो बंद दरवाजों के पीछे वास्तव में बुरे होते हैं।”

आभारी हूं इंडस्ट्री से बहुत कुछ सीखा
नरगिस ने बताया कि इंडस्ट्री में उनके लिए यह कितना मुश्किल था। नरगिस बोलीं-बहुत सारी कहानियां हैं। यह बेहद कठिन था और मुझे कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मेरी एजेंसी के लिए धन्यवाद जिन्होंने मुझे चीजों को नेविगेट करने में मदद की। कई बार मुझे ऐसे इंसानों का भी सामना करना पड़ा जो गैर-पेशेवर तरीके से व्यवहार करते हैं। इससे कई बार सुरक्षित महसूस करना मुश्किल हो जाता है। इसमें फिट होना मुश्किल था और मुझे नहीं लगता कि मैं कभी फिट हो पाई। मुझे सबसे ज्यादा मेहनत करनी पड़ी क्योंकि मैं फिल्मी बैक ग्राउंड से नहीं आई थी। मैं पूरी तरह से अलग कल्चर से थी। लेकिन मैं आभारी हूं कि इंडस्ट्री में रहते हुए कई चीजों का अनुभव करने और अद्भुत लोगों से मिलने का मौका मिला।

नरगिस कभी जस्टिन सैंटोस के साथ रिश्ते में थीं, हालांकि, दोनों अब साथ नहीं हैं। नरगिस ने यह भी खुलासा किया कि वह फिल्म इंडस्ट्री में वरुण धवन, इलियाना डिक्रूज और हुमा कुरैशी के संपर्क में रहती हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here