सिद्धार्थ शुक्ला के गम में अस्पताल में भर्ती हुईं जसलीन मथारू ने किया डांस, लोग बोले- ‘सदमा खत्म नाटक बाज’

0
2
Advertisement


मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद ‘बिग बॉस 12’ (Bigg Boss 12) की कंटेस्टेंट जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) सदमें में आ गई थीं. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जसलीन ने एक वीडियो शेयर कर बताया था कि सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद उनके घर का माहौल देखकर उन्हें गहरा सदमा लगा था, जिसकी वजह से उन्हें तेज बुखार हो गया था. अब हाल ही में जसलीन ने अस्पताल से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह डांस करती दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस का ये वीडियो देख यूजर उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) अब अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं. शेयर किए गए वीडियो में जसलीन अस्पताल के कपड़ों में नजर आ रही हैं. उन्होंने जुबिन नौटियाल के गाने ‘तेरी मेरी गल्ला’ पर डांस किया है. जसलीन का ये डांस देखकर यूजर उन्हें जबरदस्त ट्रोल कर रहे हैं. वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, “क्योंकि यह ट्रेंड कर रहा है, और यह सबसे अच्छा है जो मैं कर सकती हूं.” पहले जसलीन बेड पर बैठे एक्सप्रेशन देती हैं, फिर उठकर बॉलकनी के पास जाकर डांस करने लगती हैं. यहां देखिए पोस्ट.

एक तरफ इंडस्ट्री के दोस्त उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया यूजर उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि ड्रामा कर रही है जैसे इसे सिद्धार्थ शुक्ला की बड़ी फिकर थी. नौटंकी नंबर 1. वहीं एक दूसरे ने लिखा, सदमा खत्म नाटक बाज. एक अन्य ने लिखा, ‘सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद तुम सदमें में अस्पताल में भर्ती हुई थी जसलीन. बहुत अच्छा… बस करो कम से कम मरे हुए के नाम पार तो ऐसा कुछ मत करो.’

आपको बता दें कि, जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपने हालत के बारे में फैंस को बताया था. जसलीन ने इस वीडियो को खुद शूट किया था. वीडियो में उन्होंने बताया कि वह अस्पताल में भर्ती हैं. इसे पोस्ट कर उन्होंने कैप्शन में लिखा कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगी, इस बीच उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनका ख्याल रखने का आग्रह किया. जसलीन ने लिखा, “जल्द ही ठीक हो जाउंगी अपना अपना ध्यान दे.” वीडियो में जसलीन बता रही हैं कि उन्हें 103 डिग्री बुखार था, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्होंने अपने प्रशंसकों से उनके जल्द ठीक होने की प्रार्थना करने को कहा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here