सिद्धू के ट्वीट से कैप्टन गायब: प्रधान बनने की घोषणा से पहले बाजवा, दूलो, लाल सिंह व जाखड़ से मुलाकात की फोटो डाली, कैप्टन से मिलने का नहीं किया इंतजार

0
22
Advertisement


  • Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Posted A Photo Of Meeting Bajwa, Dulo, Lal Singh And Jakhar Before The Formal Announcement Of Becoming The Head, Did Not Wait To Meet The Captain

जालंधर7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सिद्धू का ट्वीट

पंजाब कांग्रेस में मचे घमासान के पिछले 24 घंटों में नवजोत सिद्धू ने अब पहला ट्वीट किया है। इसमें सिद्धू ने पंजाब में कांग्रेस के पूर्व प्रधान (प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष) रहे शमशेर सिंह दूलो, प्रताप सिंह बाजवा व लाल सिंह के साथ मौजूदा प्रधान सुनील जाखड़ से मुलाकात की फोटो डाली है।

सिद्धू ने लिखा है कि वो इन सबके पास गाइडेंस लेने के लिए गए थे। यह ट्वीट इसलिए अहम है कि पिछले दो दिन से कांग्रेस में कलह चरम पर पहुंच चुकी है। जिसे ठंडा करने के लिए हरीश रावत को दिल्ली से चंडीगढ़ आकर कैप्टन से मिलना पड़ा।

हालांकि अभी तक सिद्धू को कांग्रेस का पंजाब प्रधान बनाने की औपचारिक घोषणा नहीं हुई है। इसके बावजूद वह शनिवार सुबह से ही एक्टिव होकर लगातार बैठकें कर रहे हैं।

अब तक कैप्टन से नहीं मिले सिद्धू हालांकि अभी तक सिद्धू की CM कैप्टन अमरिंदर सिंह से ताजा मुलाकात नहीं हुई है। इसके बावजूद कैप्टन से मिलने से पहले पूर्व प्रधानों के साथ फोटो डालकर सिद्धू ने संगठन व सरकार के बीच लकीर खींच दी है। खुद कांग्रेसी भी कह रहे हैं कि अब कैप्टन ने हाईकमान के फैसले के हवाले से सिद्धू की नियुक्ति की हामी भर दी है तो उन्हें कैप्टन से मुलाकात का इंतजार करना चाहिए था।

फिलहाल सिद्धू के इस ट्वीट के अलग-अलग सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि शनिवार देर शाम तक ही सिद्धू के नाम की औपचारिक घोषणा हो सकती है। कांग्रेस में यह रिवाज रहा है कि रविवार को कोई इस तरह की घोषणा नहीं की जाती।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here