सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल की लव स्टोरी है बेहद दिलचस्प, एक मैसेज से जुड़े थे दोनों के दिल

0
15
Advertisement


मुंबई. मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के लाखों चाहने वाले हैं लेकिन उनका दिल अपने ही फैन पर आ गया. सुष्मिता जब बोलती हैं तो सुनने वाले उन्हें घंटों सुनते रह जाते हैं. बेहद समझदार और अपनी शर्तों पर जीने का माद्दा रखने वालीं एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन दो गोद ली हुईं बेटियों की मां हैं. सुष्मिता का मिस यूनिवर्स बनने से लेकर फिल्मी दुनिया में सफलता की कहानी प्रेरणादायक है. सुष्मिता लंबे समय से मॉडल-एक्टर रोहमन शॉल (Rohman Shawl) को डेट कर रही हैं. इनकी लव स्टोरी की शुरुआत किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है.

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)  की जिंदगी का फलसफा सबसे जुदा है. एक इंटरव्यू में सुष्मिता ने खुलकर अपने रिलेशनशिप के बारे में दिलचस्प वाक्या बताया था. जैसा कि सबको पता है कि सुष्मिता के दुनिया भर में फैंस हैं. इसी तरह रोहमन शॉल भी उनके एक फैन थे. ‘रोहमन अक्सर सोशल मीडिया पर उन्हें मैसेज करते रहते थे. सुष्मिता कभी भी फैंस के पर्सनल मैसेज पढ़ती नहीं थी, लेकिन गलती से एक दिन रोहमन का किया हुआ मैसेज ओपन हो गया और उन्होंने रिप्लाई कर दिया. इसे देखकर रोहमन ने मैसेज किया कि उनके मैसेज ने उनका दिन बना दिया. इतना ही नहीं फिर अगला मैसेज किया कि खुशी के मारे एक कमरे से दूसरे कमरे में उछल रहे हैं’.

(फोटो साभार: sushmitasen47/Instagram)

रोहमन शॉल की बातों ने सुष्मिता सेन का दिल जीत लिया. इसके बाद धीरे-धीरे एक दूसरे से बात करने लगे. दोनों को बात करना अच्छा लगता था. एक दिन रोहमन ने सुष्मिता को फुटबॉल मैच देखने के लिए बुलाया. सुष्मिता गईं, रोहमन उन्हें इतने पसंद आए कि उम्र की परवाह भी नहीं की और अपने से 15 साल छोटे रोहमन को दिल दे बैठीं.

ये भी पढ़िए-Splitsvilla X फेम अनमोल चौधरी हैं बिन ब्याही मां, बच्चे की धड़कन सुन नहीं करवा पाईं थीं अबॉर्शन

रोहमन शॉल और सुष्मिता एक  दूसरे के साथ बेहद खुश रहते हैं और उनकी गोद ली हुई बेटियों के भी काफी करीब हैं. सुष्मिता अक्सर रोहमन के संग सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here