सेलिब्रेशन: 6 महीने की हुई विरुष्का की बेटी वामिका, पार्क में पिकनिक पर जाकर सेलिब्रेट किया स्पेशल-डे; अनुष्का ने शेयर की फोटोज

0
15
Advertisement


44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अनुष्का ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-वामिका की एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया बदल सकती है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका रविवार (11 जुलाई) को 6 महीने की हो गई है। इस खास मौके को विरुष्का ने एक अलग ही अंदाज में सेलिब्रेट किया। अनुष्का और विराट ने वामिका के साथ पार्क में पिकनिक पर जाकर इस स्पेशल डे को सेलिब्रेट किया है। जिसकी कुछ फोटोज अनुष्का ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने वामिका के 6 महीने की होने पर खुशी जाहिर की है।

वामिका की एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया बदल सकती है: अनुष्का
अनुष्का शर्मा ने फैमिली पिकनिक की फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा, “उसकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है। मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार पर खरे उतर सकते हैं, जिसकी आप आप हमसे उम्मीद करती हो नन्ही सी वामिका। हम तीनों को 6 महीने मुबारक।” हालांकि, फोटोज में विरुष्का ने वामिका का चेहरा नहीं दिखाया है। फैंस वामिका का चेहरा देखने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

अनुष्का शर्मा ने चार फोटोज शेयर की हैं। पहली फोटो में अनुष्का मैट पर लेटी हुई हैं और वामिका उनके ऊपर लेटी हैं। वे वामिका को आसमान दिखा रही हैं। दूसरी फोटो में विराट कोहली अपनी बेटी को गोद में उठाए हुए नजर आ रहे हैं। तीसरी फोटो में अनुष्का और वामिका दोनों के पैर दिखाई दे रहे हैं। चौथी और आखिरी फोटो में केक नजर आ रहा है।

6 महीने पहले 11 जनवरी को हुआ था वामिका का जन्म
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली 6 महीने पहले 11 जनवरी 2021 को बेटी वामिका के पेरेंट्स बने थे। बेटी के जन्म की जानकारी विराट ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस को दी थी। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था, “हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर को हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय सबको थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी।”

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here