सेलेब्स की नारजगी: बिना क्रेडिट दिए सारा की तस्वीर शेयर करने वाले फैन पेज पर भड़कीं सैफ की बहन सबा, बोलीं- अब उसकी तस्वीर शेयर नहीं करूंगी

0
13
Advertisement


  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Saif’s Sister Saba, Furious At The Fan Page For Sharing Sara’s Picture Without Giving Credit, Said I Will Not Share Her Picture Now

27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और सोहा अली खान की बड़ी बहन सबा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सारा, इब्राहिम, तैमूर समेत घर के सभी बच्चों की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सबा ने सारा अली खान के बचपन की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की थी, जिसके सामने आते ही सारा अली के एक फैन पेज ने उसे बिना क्रेडिट दिए और बिना अनुमति के इस्तेमाल कर लिया है। साथ ही पेज द्वारा सारा की तस्वीर में खुद का वॉटरमार्क भी लगा दिया गया है। इस बात से सबा इतनी नाराज हुईं कि उन्होंने भड़कते हुए तस्वीर हटाने की मांग की है।

सबा ने फैन पेज सारा अली खान गैलेरी द्वारा शेयर की गई पोस्ट का एक स्क्रीनशॉट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, बहुत गलत तरीका है मेरी ऑरिजिनल तस्वीरें इस्तेमाल करने और उसे दूसरे अकाउंट से पोस्ट करने का। भविष्य में मैं कभी सारा अली खास की कोई भी बेबी पिक्चर्स शेयर नहीं करूंगी। मै इसे वापस लेने की मांग करती हूं।

सबा की पोस्ट के बाद पेज द्वारा सफाई मैं कहा गया है, सारा अली खान और अमृता सिंह देखिए, मैंने इसमें वॉटरमार्क इसलिए लगाया है क्योंकि कई फैन क्लब इसे चोरी कर रहे थे। प्लीज इसे समझिए और मैंने इसमें सबा मैम को क्रेडिट भी दिया है।

सबा ने सारा की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, सारा मेरी पहली जान, इसे कैप्शन दीजिए। सारा ने अपनी आंटी के फोटोशूट के लिए पोज दिया था। शायद मैंने उसे आने वाली चीजों के लिए पहले ही तैयार कर दिया था। आई लव माय बेबी गर्ल। बता दें कि सालों पहले सबा ने खुद इस फोटो को कैप्चर किया था।

सबा लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भाई सैफ अली खान, उनके बच्चों सारा-इब्राहिम, करीना, सोहा और अपनी मां शर्मिला टैगोर की पुरानी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सबा ने इब्राहिम की एक क्यूट तस्वीर भी शेयर की थी जिसे सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here