सैफ को करीना की फटकार:: बेटे तैमूर से फिल्म प्रोमोशन से लेकर विज्ञापन तक करवाना चाहते थे सैफ अली खान, करीना कपूर ने कहा था-‘चीप मत बनो’

0
10
Advertisement


18 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टार किड्स में से एक हैं। चार साल के तैमूर जब भी घर से बाहर निकलते हैं तब उनकी फोटोज वायरल हो जाती है। उनकी लोकप्रियता को देखते हुए, सैफ ने एक बार खुलासा किया था कि उनके पास कुछ प्रोड्यूसर्स थे, जो तैमूर को उनकी फिल्मों के प्रमोशन में शामिल करने का सुझाव दे रहे थे। हालांकि करीना कपूर खान इस बात के लिए तैयार नहीं थी।

प्रोडयूसर्स ने दिया था सैफ को तैमूर से विज्ञापन कराने का सुझाव

सैफ ने बताया, “मैं जिस भी प्रोडयूसर के साथ काम कर रहा हूं, उन्होंने मजाक में कहा, ‘हाहा क्या हम उसे रख सकते हैं?’ कालाकांडी के साथ, वे रबर बैंड लगाना चाहते थे। हंटर में, वे उसे नागा साधु की विग लगाना चाहते थे।”

करीना ने सैफ की बात नहीं मानी

सैफ कहते हैं, “मेरी पत्नी कहती हैं, ‘इतने चीप मत बनो। तुम अपने बेटे (तैमूर) को बेच नहीं सकते हो। मैंने जवाब में करीना से कहा, ‘क्यों नहीं? चलो उससे ऐड कराते हैं। तैमूर वैसे भी इंटरनेट पर है। मैं सिर्फ यह कहने के लिए इस मंच का उपयोग कर रहा हूं कि अगर किसी के पास कोई अच्छा नैपी विज्ञापन या कुछ भी है। फिर मैंने मजाक में करीना से कहा कि वो पैसा हम ‘स्विट्जरलैंड में छुट्टियों’ पर खर्च करेंगे।”

दूसरे बेटे जेह को सुर्खियों से दूर रखेंगे सैफ और करीना

सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को मुंबई में शादी की थी। 20 दिसंबर 2016 को उनके बेटे तैमूर अली खान का जन्म हुआ। 12 अगस्त 2020 को सारा अली खान (सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी) के 25वें जन्मदिन पर सैफ-करीना ने ऐलान किया था कि वे दूसरी बार पैरेंट्स बनने जा रहे हैं। फिर करीना ने 21 फरवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में दूसरे बेटे को जन्म दिया था। जहां तैमूर पर मीडिया का ध्यान गया, वहीं सैफ और करीना ने अपने दूसरे बेटे जेह को सुर्खियों से दूर रखने का फैसला किया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here