सोनू सूद को फिल्म में पिटता देख बच्चे ने तोड़ डाली अपनी टीवी, फैन की हरकत देख हंस पड़े एक्टर

0
14
Advertisement


नई दिल्लीः कोरोना महामारी में निस्वार्थ भाव से जरूरतमदों की मदद कर सोनू सूद (Sonu Sood) उनके रियल लाइफ हीरो बन हैं. एक्टर अपनी दरियादिली की वजह से आज करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. फिल्मों में अकसर विलेन के किरदार में दिखाई देने वाले सोनू, रियल लाइफ में सुपर हीरो बन गए हैं. इसी बीच एक्टर के एक नन्हे फैन का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे खुद सोनू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में फैन एक्टर को फिल्म में पिटता देख नराज हो गया और गुस्से में अपनी टीवी ही तोड़ डाली.

सोनू सूद (Sonu Sood Fan) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो रीट्वीट किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘अरे अपनी टीवी मत तोड़ो, उसके पिता मुझसे दूसरी टीवी खरीदने के लिए कहेंगे.’ इसी के साथ एक्टर ने हंसने वाली इमोजीकॉन भी जोड़ा है. वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह एक बच्चा टीवी पर फिल्म देख रहा है, इस दौरान फिल्म के विलेन सोनू सूद को जब हीरो पीटने लगा तो सोनू के फैन को बुरी तरह गुस्सा आ गया और उसने गुस्से में अपने घर की टीवी तोड़ डाली. इस वीडियो में टूटी हुई टीवी भी दिखाई जा रही है. बताया जा रहा है कि ये 7 साल का बच्चा सोनू सूद का बहुत बड़ा फैन है.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इसे लोग लगातार शेयर भी कर रहे हैं. लोग वीडियो पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘सोनू सर हम आपके विलन रोल की भी प्रशंसा करते हैं.’ वहीं एक और ने लिखा, ‘बड़े भैया अगर भेजो तो स्मार्ट टीवी भेजना.’

बताते चलें कि, सोनू सूद (Sonu Sood) ने कुछ हफ्ते पहले वादा किया था कि वे विदेशों से ऑक्सीजन प्लांट मंगवा रहे हैं, जिन्हें वे भारत के अलग-अलग शहरों में स्थापित करेंगे. एक्टर ने लोगों से किया अपना वादा पूरा किया. एक्टर का पहला ऑक्सीजन प्लांट (Sonu Sood Oxygen Plant) आखिरकार आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में शहर (Nellore) में लग गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नेल्लोर पहला शहर है, जहां सोनू ने प्लांट लगवाया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here