हनी सिंह को कोर्ट का नोटिस: पत्नी शालिनी तलवार की दिल्ली हाईकोर्ट में अपील- UAE की संपत्तियां किसी को ट्रांसफर न कर सकें सिंगर

0
6


19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पत्नी शालिनी सिंह के साथ रैपर यो यो हनी सिंह।

घरेलू हिंसा के आरोपों में घिरे सिंगर यो यो हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनके खिलाफ एक और याचिका दाखिल की है। शालिनी ने कोर्ट से कहा कि हनी सिंह अपनी UAE स्थित प्रॉपर्टी किसी और को ट्रांसफर न कर सकें। इस मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने हनी सिंह को नोटिस जारी किया है।

ह्रिदेश सिंह यानी यो यो हनी सिंह की दिल्ली, मुंबई और चंडीगढ़ के अलावा UAE में भी कई संपत्तियां हैं। घरेलू हिंसा के मामले में उनकी अगली सुनवाई 28 सितंबर को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में होनी है। प्रॉपर्टी ट्रांसफर के केस में दिल्ली हाईकोर्ट ने हनी सिंह से कहा है कि सिंगर और उनकी पत्नी के नाम पर जो भी प्रॉपर्टी है, उसे थर्ड पार्टी को ट्रांसफर नहीं किया जा सकता है। हनी सिंह को पत्नी के गहने और दूसरी चीजें बेचने का कोई अधिकार नहीं है।

कोर्ट ने कहा- गहने और दूसरी चीजें नहीं बेच सकते सिंगर
शालिनी ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराए जाने के बाद अदालत से कहा था कि वे हनी सिंह के साथ नहीं रहना चाहती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि हनी सिंह उन्हें 10 करोड़ रुपए मुआवजा दें। इसके अलावा कोर्ट ने कहा कि उन्हें हनी सिंह की तरफ से एक किराए का मकान दिलाया जाए और इसका किराया 5 लाख रुपए होगा। उन्होंने अदालत से कहा कि वे अपनी मां पर आश्रित नहीं रहना चाहती हैं।

नए गाने को लेकर सुर्खियों में हैं हनी सिंह
हनी सिंह ने हाल ही में सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ के साथ नया सॉन्ग “कांटा लगा’ रिलीज किया है। गाना इतना पॉपुलर हुआ कि इसके रिलीज होते ही यूट्यूब पर 50 लाख व्यूज हो गए। लोगों ने इस गाने में हनी सिंह की तारीफ की है। हालांकि, टोनी कक्कड़ को ट्रोल होना पड़ा है।

20 साल की दोस्ती और प्यार के बाद की थी शालिनी से शादी
हनी स‍िंह और शाल‍िनी की शादी 2011 में द‍िल्‍ली के ही एक गुरुद्वारे में हुई थी। 2014 में हनी सिंह ने रियलिटी शो इंडियाज रॉकस्टार के एक एपिसोड में अपनी पत्नी को लोगों से मिलवाया था। कई लोग हैरान थे कि उन्होंने बॉलीवुड के मेगा प्रोजेक्ट्स में एक्टिंग करने से पहले ही शादी कर ली। अब शाल‍िनी ने पति पर शारीरिक और मानसिक ह‍िंसा का आरोप लगाया है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here