हिमाचल के गवर्नर आर्लेकर के काफिले में सेंध: तेज रफ्तार ट्रक ने परवाणू में मारी पायलट गाड़ी को टक्कर, पायलट गाड़ी आगे चल रही कार में भिड़ी जिसमें सवार थे राज्यपाल; पत्नी के साथ लौट रहे थे शिमला

0
3


  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Shimla
  • The Speeding Truck Hit The Pilot Car Of The First Convoy, The Pilot Car Collided With The Governor’s Vehicle, The Governor Was Coming To Shimla With His Wife

शिमला/सोलन10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

हिमाचल के राज्यपाल के काफिले में चल रही पायलट गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर।

हिमाचल प्रदेश के परवाणू में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर के काफिले को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में गवर्नर के काफिले में चल रही पुलिस की पायलट गाड़ी समेत उस कार को भी नुकसान पहुंचा, जिसमें राज्यपाल व उनकी पत्नी बैठे थे। ट्रक की टक्कर लगने के बाद पायलट गाड़ी आगे चल रही राज्यपाल की कार से टकरा गई थी। गनीमत यह रही कि राज्यपाल और उनकी पत्नी को चोट नहीं आई।

पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया।

हादसा नेशनल हाईवे-5 पर हुआ
राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर चंडीगढ़ से शिमला की ओर आ रहे थे। उनकी पत्नी अनघा आर्लेकर भी उनके साथ थीं। मंगलवार रात 11:00 बजे के करीब परमाणु के पास नेशनल हाईवे-5 पर ये हादसा हुआ। जैसी ही काफिला कामली ब्रिज पर पहुंचा तो पीछे से शिमला की ओर से आ रहे ट्रक ने उनकी गाड़ी के पीछे चल रही पायलट गाड़ी को टक्कर मार दी। पायलट गाड़ी राज्यपाल की गाड़ी से टकरा गई। राज्यपाल की गाड़ी पीछे चल रही पायलट गाड़ी से टकरा गई। हादसे में राज्यपाल की गाड़ी को खासा नुकसान पहुंचा है।

हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर खड़े वाहन।

हादसे के बाद नेशनल हाईवे पर खड़े वाहन।

पुलिस ने किया ट्रक ड्राइवर को किया गिरफ्तार
पुलिस ने हादसे के बाद ट्रक ़ड्राइवर सोनू कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। वो चंबा के घरोटा गांव का रहने वाला है। वो ट्रक (HP 11A-3511) को लेकर शिमला की ओर आ रहा था। इस हादसे में काफिले का कई भी व्यक्ति घायल नहीं हुआ है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here