हेलमेट की अहमियत बताने वाला VIDEO: गुजरात के दाहोद में सड़क पर गिरे युवक के सिर के ऊपर से निकला ट्रॉली का पहिया, हेलमेट की वजह से बच गई जान

0
7


  • Hindi News
  • Local
  • Gujarat
  • Helmet Saves A Motorcyclist Life As He Accidentally Slips Through The Back side End Of A Tractir On A Road In Dahod Of Gujarat

दाहोद31 मिनट पहले

ये शॉकिंग CCTV फुटेज गुजरात के दाहोद शहर का है। यहां गड्ढे से बचने के चक्कर में एक बाइक सवार सड़क पर गिर गया। बाइक पर एक महिला और बच्चा भी था। उसी वक्त वहां से एक ट्रैक्टर-ट्रॉली गुजर रही थी। बाइक के गिरते ही युवक ट्रॉली के नीचे आ गया। ट्रॉली का पहिया उसका सिर कुचलते हुए आगे निकल गया, लेकिन हेलमेट पहने होने की वजह से युवक को कुछ नहीं हुआ।

हाईवे के सिग्नल पर लगे CCTV कैमरे में कैद हुआ हादसा।

मां की गोद में था बच्चा
बाइक पर सवार दंपती के साथ बेटा भी था। बच्चा मां की गोद में था। बाइक से गिरने के बाद महिला बेटे के साथ दूसरी तरफ जा गिरी। इससे दोनों हादसे का शिकार होने से बच गए। युवक को कुछ चोटें जरूर आई हैं, लेकिन उसकी जान बच गई।

ट्रैक्टर चालक पर गुस्सा करती महिला। हालांकि, इसमें ट्रैक्टर ड्राइवर की गलती नहीं थी।

ट्रैक्टर चालक पर गुस्सा करती महिला। हालांकि, इसमें ट्रैक्टर ड्राइवर की गलती नहीं थी।

गड्ढे से बचने के चक्कर में बहकी बाइक
हादसा स्मार्ट सिटी बोर्ड के सामने हुआ। इन दिनों भारी बारिश के कारण जगह-जगह गड्ढों में पानी भरा हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गड्ढे में जाने से बचने के चक्कर में ही बाइक अनियंत्रित हो गई थी। हालांकि, सोशल मीडिया में वीडियो इसी बात को लेकर वायरल हो रहा है कि अगर हेलमेट न होता तो…?



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here