BJP सांसद का अलग अंदाज: ​​​​​​​पार्लियामेंट्री कमेटी के मेंबर्स के पायलट बने राजीव प्रताप रूडी; मनोज तिवारी की बेटी के लिए बजवाईं तालियां

0
11
Advertisement


  • Hindi News
  • National
  • BJP MP Rajiv Pratap Rudy Video, BJP MP Rajiv Pratap Rudy, Rajiv Pratap Rudy, Viral Video, Latest News Update, Manoj Tiwari

नई दिल्ली19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने शनिवार को एक फ्लाइट का वीडियो शेयर किया। इसमें वे पायलट की यूनिफॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। फ्लाइट में पार्लियामेंट्री कमेटी के मेंबर्स मौजूद थे। इस दौरान भाजपा सांसद ने बतौर कैप्टन सभी पैसेंजर्स का स्वागत किया और सफर कर रही सबसे छोटी यात्री से भी मिलवाया। यह कोई और नहीं, बल्कि भाजपा सांसद मनोज तिवारी की 6 महीने की बेटी सांविका थीं।

फ्लाइट में कौन-कौन मौजूद थे
वीडियो में रूडी कहते दिख रहे हैं कि भारत के इतिहास में यह यात्रा बेहद खास और अनोखी होने वाली है। यह बहुत ही खूबसूरत दिन है। फ्लाइट में कमेटी के अध्यक्ष वेंकटेश, बिहार के पूर्व डिप्टी CM सुशील कुमार मोदी, उत्तराखंड के पूर्व CM तीरथ सिंह रावत, भाजपा सांसद मनोज तिवारी समेत कई MP और उनके परिवार के सदस्य मौजूद थे।

13 जुलाई को भी सुर्खियों में आए थे

  • इससे पहले 13 जुलाई को DMK लीडर दयानिधि मारन ने दिल्ली से चेन्नई की विमान यात्रा की थी। ये यात्रा इतनी यादगार हो गई कि मारन ने इसका जिक्र खासतौर पर आधिकारिक चिट्ठी में किया। मारन ने इस चिट्ठी का टाइटल दिया है अ फ्लाइट टु रिमेम्बर।
  • दरअसल, मारन जब विमान में पहुंचे और बोर्डिंग की प्रक्रिया पूरी होने का ऐलान हुआ तो उनके पास मास्क पहने विमान के कैप्टन आए। वह कोई और नहीं, बल्कि राजीव प्रताप रूडी ही थे। इसी के बाद का किस्सा मारन ने एक लेटर में शेयर किया है। यह लेटर 13 जुलाई को लिखा गया है।

पायलट लाइसेंस होल्डर हैं रूडी
दरअसल, रूडी कमर्शियल फ्लाइट के पायलट लाइसेंस होल्डर हैं। उन्हें अक्सर विमान उड़ाते देख जा सकता है। इससे जुड़े वीडियो वह सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। हाल ही में इंडिगो की दरभंगा के लिए पहली फ्लाइट शुरू हुई, जिसे राजीव खुद लेकर दरभंगा पहुंचे थे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here