Dishul Wedding: राहुल वैद्य के साथ रिसेप्शन में झूमकर नाचीं दिशा परमार, नई नेवली दुल्हन ने साड़ी संग जूते में दिखाया SWAG

0
8
Advertisement


The Dishul Wedding: सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) की शादी शुक्रवार (16 जुलाई) को धूमधाम से हो गई. शादी के बंधन में बंधने के बाद कपल ने शुक्रवार शाम को वेडिंग रिसेप्शन दिया (Rahul Vaidya-Disha Parmar Reception), जिसमें आए मेहमानों और दोस्तों के साथ खुद दूल्हा-दुल्हन ने भी खूब मस्ती की. दिन में हुई शादी में सुर्ख लाल जोड़े में दिखीं दिशा ने रिसेप्शन में इंडो वेस्टर्न साड़ी ड्रेस का चुनाव किया, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. वहीं, दूल्हे राजा ने राहुल वैद्य ने सिल्वर ब्लेजर के साथ ब्लैक का कॉम्बिनेशन में सूट वेयर किया था. इस दौरान नई नवेली दुल्हन का स्वैग (Disha Swag) भी दिखाई दिया. उन्होंने साड़ी के साथ जूते पहने थे.

शादी की खूबसूरत तस्वीरों को बाद राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Parmar) के वेडिंग रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. कपल ने अपने खास दिन को और स्पेशल बनाने के लिए स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस दी थी, जिसमें दोनों जमकर नाचे.

राहुल वैद्य और दिशा परमार ने एक बहुत ही रोमांटिक गाने पर डांस से शुरुआत की. फिल्म रूस्तम के गाने देखा ‘हजारों दफा’ पर दोनों एक-दूसरे में खो गए.

और फिर दोनों अंग्रेजी गानों पर पूरे जोश के साथ डांस करते नजर आए. इस दौरान नई नवेली दुल्हन का स्वैग देखने को मिला. लोगों की नजर उनकी साड़ी के साथ जूतों पर जा पहुंचीं.

इस रिसेप्शन पार्टी में राहुल के बेस्ट फ्रेंड अली गोनीऔर उनकी गर्लफ्रेंड जैसमीन भसीन और सिंगर मीका सिंह, तोशी सबरी भी शामिल हुए.

मीका और तोशी दोनों राहुल के अच्छे दोस्त हैं. दोनों ने इस खास मौके पर स्टेज पर अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरा.

वहीं, राहुल के खतरों के खिलाड़ी के दोस्त विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का सेन, अर्जुन बिजलानी, श्वेता तिवारी ने भी समारोह में शिरकत की. सभी ने इस पार्टी को खूब एन्जॉय किया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here