ENTERTAINMENT TOP-5: करीना कपूर की वायरल तस्वीरों से सुनिधि चौहान के नए गाने तक…

0
9
Advertisement


नई दिल्लीः करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने अभिनय और फैशन सेंस के लिए मशहूर हैं. अब उन्होंने अपनी कुछ थ्रोबैक फोटोज शेयर कर महिलाओं को मैटरनिटी फैशन के लिए प्रेरित किया है. एक्ट्रेस ने इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया था. रविवार 11 जुलाई को करीना ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट (Kareena Kapoor Khan Maternity Photoshoot) की कुछ थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की थीं, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करीना की ये फोटोज उनके दूसरे बच्चे के जन्म से एक हफ्ते पहले की हैं, जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं. यह कहना सही होगा कि करीना उन एक्ट्रेसेज में से एक हैं, जिन्होंने प्रेग्नेंसी को शान के साथ हैंडल किया है. करीना ने मैटरनिटी के दौरान और डिलीवरी के बाद भी काम करना जारी रखा था. (पढ़ें पूरी खबर)

सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) के फैंस के लिए खुशखबरी है. सिंगर का नया गाना ‘इश्क तेरा मेरा’ (Ishq Tera Mera) रिलीज हो गया है. गाने की रिलीज की जानकारी सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर दी गई है. गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गया है. बता दें कि ‘इश्क तेरा मेरा’ एक लव सॉन्ग है, गाने के जरिये बताया गया है कि प्यार हरेक जीव के लिए सबसे बड़ी चीज है. यह हर उस शख्स को पसंद आएगा, जो प्यार के रोमांचक सफर पर बढ़ने का ख्वाब देखता है. (पढ़ें पूरी खबर)

सिंगिंग रियेलिटी शो (Singing Reality Show) इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) लगातार सुर्खियों में बना रहता है. हाल ही में शो से सवाई भट्ट बाहर हो गए थे, जिससे फैंस काफी निराश थे. सवाई भट्ट के एविक्शन पर तो अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी दुख जाहिर किया था. अब आशीष कुलकर्णी (Ashish Kulkarni) वोटों की कमी के चलते इंडियन आइडल से बाहर हो गए हैं. यानी आशीष कुलकर्णी टॉप 6 में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं. जिससे कंटेस्टेंट के फैन काफी निराश हैं. आशीष के शो से बाहर होने पर सिर्फ उनके फैन ही नहीं बल्की को-कंटेस्टेंट भी काफी दुखी हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

बिग बॉस फेम एक्टर अली गोनी (Aly Goni) इन दिनों काफी गुस्से में हैं. हाल ही में उन्होंने ट्विटर से खुद को अलग करने का ऐलान किया है. दरअसल, ट्विटर पर एक्टर की बहन को कुछ दिनों से ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा था. कुछ यूजर्स अली की बहन को लेकर नेगेटिव और भद्दी बातें लिख रहे थे. एक भाई होने के नाते अली से ये सब देखा नहीं गया और उन्होंने ट्रोल्स को खूब खरी-खोटी सुनाई. बाद में उन्होंने ट्विटर से ब्रेक लेने का फैसला किया. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जूही चावला (Juhi Chawla) की 5जी तकनीक रोलआउट के खिलाफ हाल ही में दिल्ली हाईकोर्ट ने याचिका खारिज कर दी थी. इसके साथ ही जूही चावला पर 20 लाख रुपये का जुर्माना भी ठोका था. हाईकोर्ट ने जूही चावला की याचिका को फीस के मूल्यांकन के संबंध में मांग को खारिज किया था. कोर्ट फीस के अंतर को एक हफ्ते के अंदर जमा करने का आदेश भी दिया था. वहीं, अब इस मामले में एक बड़ी खबर सामने आ रही है. (पढ़ें पूरी खबर)



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here