Raj Kundra Arrested: अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में आखिर कैसे घिरे राज कुंद्रा? जानें इनसाइड स्टोरी

0
10
Advertisement


मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सोमवार रात क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया. राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिये इन्हें प्रदर्शित करने के मामले में गिरफ्तार किया (Raj Kundra Arrest) गया है. उनके गिरफ्तार होने की खबर अब चारों तरफ फैल चुकी है. मुंबई क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच कर रही है. मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा इस मामले में साजिशकर्ता के तौर पर सामने आ रहे हैं और उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत भी मौजूद हैं. लेकिन, अगर आप नहीं जानते कि पूरा मामला क्या है, तो चलिए आपको बताते हैं मामले की इनसाइड स्टोरी-

कब दर्ज हुआ मामला

राज कुंद्रा के खिलाफ इसी साल 4 फरवरी को मुंबई के मालवानी थाना क्राइम ब्रांच ने केस दर्ज किया था. उनके खिलाफ अपराध संख्या- 103/2021 के तहत मामला दर्ज किया गया था. राज कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 292, 293, 420, 34 और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत धारा 67 और 67A सहित अन्य धाराएं लगाई गई थीं.

क्या है मामला

दरअसल, मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने फिल्म इंडस्ट्री में ब्रेक देने के बहाने महिलाओं और युाओं को अश्लील वीडियो और पोर्नोग्राफी में धकेलने वाले एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है. इस मामले में अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. जिनमें दो पुरुष अभिनेता, एक लाइटमैन के तौर पर काम करने वाला शख्स और दो महिलाएं शामिल हैं. जो वीडियोग्राफर, फोटोग्राफर और ग्राफिक डिजाइनर के रूप में काम करती हैं.

ये भी पढ़ेंः शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से ठीक पहले का देखिए ये VIDEO

बताया जा रहा है कि मामले से जुड़े आरोपी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बनाए गए अश्लील वीडियोज को जारी करती थे, जिसकी सूचना मिलने पर मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने जांच शुरू की. मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल को सूचना मिली थी कि मलाड पश्चिम के मड गांव में अश्लील वीडियो की शूटिंग चल रही है. मामले की सूचना मिलने पर एपीआई लक्ष्मीकांत सालुंखे ने बंगले पर छापेमारी की. जहां न्यूड वीडियो की शूटिंग जारी थी.

शुरुआती जांच में पुलिस को आरोपियों के पास से मिले मोबाइल से ‘होथित मूवीज’ का पता चला, जो कि एक मोबाइल ऐप है, इसमें इन वीडियोज को अपलोड किया जाता है. अश्लील वीडियो देखने के लिए इस ऐप्लिकेशन की सदस्यता लेनी पड़ती है. जिसके लिए रुपयों का भुगतान करना होता है. इस गिरोह के पास कुछ और भी ऐसे ही मोबाइल एप्लिकेशन हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here