‘RRR’ में हिंदी सिनेमा के सबसे महंगे गाने में डांस करेंगी आलिया भट्ट, करोड़ों की लागत में होगा शूट

0
14
Advertisement


मुंबई. फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है. तेलुगू-तमिल के साथ-साथ यह फिल्म हिंदी भाषा में भी रिलीज होगी. इसके अलावा बाहुबली फेम एसएस राजामौली (S. S. Rajamouli) इसका निर्देशन कर रहे हैं, इसलिए भी हिंदी सिनेमा के दर्शक भी इस फिल्म का हर अपडेट जानने को उत्सुक रहते हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस फिल्म में लीड रोल में हैं. फिल्म निर्माताओं ने बर्थडे पर उनके क‍िरदार सीता (Sita) का फर्स्‍ट लुक जारी कर द‍िया था. जिसकी फैंस ने जबरदस्त सराहना की थी. आलिया का फर्स्ट लुक ट्रेडिशनल था, लेकिन वे खूबसूरत लग रही थीं.

आलिया इस फिल्म में एक ऐतिहासिक गाना करने जा रही हैं. यह गाना भारतीय सिनेमा का सबसे महंगा गाना हो सकता है. सूत्र के हवाले से स्पॉटबॉय में छपी खबर के अनुसार राजामौली ने इस फिल्म में एक लाजवाब गाना शामिल करने की योजना बनाई है. इस गाने की लागत 3 करोड़ रुपए बताई जा रही है, इसलिए इसे देश में बनाया जाने वाला सबसे महंगा गाना बताया जा रहा है.

खबर में सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि यह गाना संजय लीला भंसाली की ‘देवदास’ और राजामौली की कालजयी फिल्म ‘बाहुबली’ से भी भव्य होगा क्योंकि यह बहुत बड़े क्षेत्रफल में शूट किया जाएगा. इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि गाने में कलाकारों के कपड़े की कीमत ही लगभग एक करोड़ रुपए हो सकती है.

इस गाने में फिल्म के तीनों लीड एक्टर दिखाई देंगे. दूसरे शब्दों में कहें तो गाने में रामचरण तेजा, एनटीआर जूनियर के साथ-साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी दिखाई देंगे. संभावना है कि इसकी शूट‍िंग के लिए हैदराबाद रवाना होंगी. इस गाने में फिल्म के दोनों मेल लीड एक्टर्स रामचरण तेजा और NTR जूनियर होंगे और उनके साथ फिल्म की फीमेल लीड आल‍िया भट्ट भी नजर आएंगी. खबर है कि जल्द ही इस गाने की शूट‍िंग के लिए आल‍िया हैदराबाद रवाना हो सकती हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here