VIRAL PHOTO: एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ‘धाकड़’ के सेट से शेयर किया सबसे खतरनाक लुक

0
10
Advertisement


मुंबई. बॉलीवुड की ‘पंगा गर्ल’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के चिरपरिचित तीखे तेवर वाले सोशल मीडिया पोस्ट इन दिनों नहीं दिखाई दे रहे हैं. दरअसल कंगना रनौत खामोश नहीं बल्कि बिजी हो गई हैं. वे इन दिनों बुडापेस्ट में हैं और अपनी चर्चित स्पाई थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में हैं. इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं. रविवार के दिन कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शूटिंग से पहले की अपनी फोटो शेयर की है. इस फोटो में कंगना संभवत अब तक के सबसे खतरनाक लुक में दिखाई दे रही हैं.

यह फोटो आज की नहीं है बल्कि तब की है जब वे ‘धाकड़’ की शूटिंग से पहले अपने किरदार के लुक में आने की तैयारी कर रही थीं. कंगना ने इस इमेज के कैप्शन में लिखा है- ‘एजेंट अग्नि, अपनी ड्रीम टीम के साथ.’ कंगना की इस फोटो को उनके फैंस बहुत लाइक कर रहे हैं. आपको बता दें कि कंगना रनौत इस फिल्म में ‘एजेंट अग्नि’ का कैरेक्टर प्ले करती नजर आएंगी. इस फिल्म का पहला शेड्यूल मध्य प्रदेश में शूट किया जा चुका है.

कंगना रनौत की ‘धाकड़’ के सेट से शेयर की गई इमेज.

‘पंगा गर्ल’ फिर से डायरेक्शन करने जा रही हैं. उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) का डायरेक्शन खुद करने की घोषणा की है. इस फिल्म की स्टोरी भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है. इसका निर्देशन पहले फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ के निर्देशक साई कबीर करने वाले थे, लेकिन कंगना ने बाद में बताया था कि उनके अलावा कोई और इस फिल्म के साथ इंसाफ नहीं कर सकता.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज डेट टाल दी है. इसके अलावा ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा’, ‘तेजस’ और ‘इमरजेंसी’ जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं.



Source link

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here